बिग बॉस 15 के वाइल्ड कार्ड में प्रवेश करेगी शहनाज गिल ! पढ़िए मेकर्स ने क्या कहा

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही शहनाज लाइमलाइट से दूर हैं

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही शहनाज लाइमलाइट से दूर हैं



'बिग बॉस 15' टीआरपी लिस्ट में पीछे नजर आ रहा है

वेब ख़बरिस्तान, मुंबई। 'बिग बॉस 15' टीआरपी लिस्ट में पीछे नजर आ रहा है। इसीलिए मेकर्स अब शहनाज गिल को बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर लाना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने शहनाज को अप्रोच किया है। मगर अभी तक इसकी कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 'बिग बॉस 13' की दूसरी रनरअप रहीं शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है। इसलिए मेकर्स ये मानते हैं कि उनकी शो में एंट्री से शो की टीआरपी में बढ़ोतरी आएगी।

सोशल मीडिया पर भी अब ज्यादा एक्टिव नहीं शहनाज़


बिग बॉस 13 विनर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही शहनाज लाइमलाइट से दूर हैं। सोशल मीडिया पर भी कुछ खास एक्टिव नजर नहीं आती। उन्हें फिल्म 'हौसला रख' के प्रमोशन के दौरान स्पॉट किया गया था। मगर इस दौरान भी वे काफी कम एक्टिव रही थीं। हाल ही में वे अमृतसर में पिंगलाघर गई थी, जहाँ की काफी फोटोज वायरल हुई थी

शहनाज और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री लोगों ने खूब पसंद की

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की पहली मुलाकात रियलिटी शो बिग बॉस 13 में हुई थी। उन दोनों की केमिस्ट्री को शो में लोगों ने खूब पसंद किया था। दोनों का रिश्ता शो के बाद भी कायम रहा। शहनाज गिल विभिन्न मौकों पर सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स बता चुकी थीं, मगर दोनों ने ही कभी अपने रिश्ते पर बयान नहीं दिया था।

Related Links