Shamshera film Trailer release: रणबीर कपूर इस फिल्म बाप-बेटे के डबल रोल में आयेंगे नजर



रॉबिनहुड बनकर रणबीर कपूर लोगों को दिलाएंगे जुल्म से आजादी, 4 साल बाद बड़े परदे पर दिखेंगे

खबरिस्तान नेटवर्क: बॉलीवुड  एक्टर रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। बतादें कि रणबीर 4 सालों के बाद बड़े परदे पर दिखने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर देखने में काफी धमाकेदार लग रहा है, जिसमें एक्टर का अलग अंदाज दिख रहा है।

4 साल बाद बड़े परदे पर नजर आयेंगे आए रणबीर

रणबीर कपूर फिल्म 'संजू' के बाद 'शमशेरा' के जरिए बड़े पर्दे पर करीब चार साल बाद वापसी कर रहे हैं। उनकी इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। आज 24 जून को मेकर्स द्वारा इस फिल्म का धांसू ट्रेलर  रिलीज कर दिया है। फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त, वाणी कपूर लीड रोल में नजर आयेंगी। वहीँ इस फिल्म का डायरेक्शन करण मल्होत्रा ने किया है।

1871 के दशक की कहानी को दर्शाया गया है


फिल्म शमशेरा के ट्रेलर में रणबीर कपूर एक डाकू के रोल में हैं। ये कहानी 1871 के दशक की है, जब डकैत अंग्रेजों से अपने अधिकारों और आजादी की लड़ाई लड़ा करते थे। संजय दत्त इसमें नेगेटिव रोल यानि विलेन के रोल में हैं जिसमे उनका नाम दरोगा शुद्ध सिंह है। जो गरीब और लाचार लोगों पर जुल्म ढाता है। ट्रेलर शुरू होता है शमशेरा की कहानी से। जो कहता था कि गुलामी किसी की अच्छी नहीं होती और आजादी तुम्हें कोई देता नहीं। आजादी छीननी पड़ती है।

क्या है किसका किरदार?

रणबीर कपूर शमशेरा बने हुए हैं, जो डकैत के रोल में दिखेंगे। संजय दत्त दरोगा शुद्ध सिंह के रोल में हैं और वाणी कपूर नचनिया के किरदार में दिख रही हैं। ट्रेलर में साफ दिख रहा है कि रणबीर कपूर और वाणी कपूर के बीच लव केमेस्ट्री दिखाई जाएगी। ट्रेलर में रणबीर कपूर एक्शन सीन्स भी करते हुए दिख रहे हैं। इस ट्रेलर पर लोगों के मिले-जुले रिएक्शन आ रहे हैं। लोगों को रणबीर का लुक काफी पसंद आ रहा है।

फिल्म में डबल रोल में होंगे रणबीर

शमशेरा में रणबीर कपूर के डबल रोल में होने की बात काफी दिनों से सुनने में आ रही थी। रणबीर के करियर की ये पहली फिल्म है, जिसमें एक्टर डबल रोल में दिखाई देंगे। शमशेरा में एक्टर बाप-बेटे के डबल रोल में नजर आएंगे। फिलहाल, फैंस के लिए खुशी की बात ये है कि फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

Related Tags


Shamshera ranbir kapoor sanjay dutt vani kapoor karan malhotra

Related Links