सलमान की फिल्म राधे का पहला गाना सीटी मार रिलीज




 सलमान व दिशा की केमिस्ट्री और क्रेजी मूव्स ने जीता आॅडियंस का दिल

वेब खबरिस्तान, मुंबई। सलमान खान और दिशा पाटनी की फिल्म राधे रू योर मोस्ट वांटेड भाई का पहला गाना सीटी मार सोमवार को रिलीज किया गया। दर्शकों को लंबे समय से इस फिल्म का दर्शकों को इंतजार था।  इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के मेकर्स और सलमान खान ने गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया। इस डांस नंबर में सलमान और दिशा की केमिस्ट्री व क्रेजी डांस मूव्स ने आॅडियंस का दिल जीत लिया ।

अल्लू अर्जुन के ओरिजिनल गाने का ये हिंदी रीमेक है


इस गाने को कमाल खान के साथ सलमान खान की दोस्त इयूलिया वंतूर ने आवाज दी है। गाने के रिलीज होते ही यूट्यूब पर अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की तेलुगू फिल्म श्डीजेश् के ओरिजिनल गाने श्सीटी मारश् का हिंदी रीमेक है।

सलमान ने अल्लू अर्जुन को कहा शुक्रिया

सलमान खान ने गाने का वीडियो शेयर कर अल्लू अर्जुन का शुक्रिया अदा भी किया । उन्होंने लिखाए ष्थैंक यू श्सीटी मारश् गाने के लिए अल्लू अर्जुन। जिस तरह से आप डांस करते हैंए आपकी स्टाइल और आप शानदार हो। सेफ रहें और अपना ध्यान रखें। लव यू ब्रदर।ष्

श्राधेश् 13 मई को ईद पर होगी रिलीज

फिल्म का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज किया गया था। इसमें सलमान के दमदार डायलॉग और एक्शन देखने को मिला था। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी श्राधेश् 13 मई को ईद पर सिनेमाघरों के साथ.साथ श्पे.पर.व्‍यूश् सिस्टम के तहत जीप्‍लेक्‍स पर भी रिलीज होगी। फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में है।

Related Links