ऋषि कपूर की पहली पुण्यतिथि : भावुक हुईं पत्नी नीतू



लिखा- पूरा साल होठों पर मुस्कान लिए बिताया है क्योंकि वो हमेशा हमारे दिल में

वेब खबरिस्तान। बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता ऋषि कपूर को गुजरे हुए आज पूरा एक साल हो चुका हैं। ब्लड कैंसर के कारण 29 अप्रैल 2020 को उनका निधन हो गया था । उनकी पुण्यतिथि पर बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार, करीबी दोस्त और परिवार वालों ने उन्हें याद किया । ऋषि कपूर की पत्नी नीतू सिंह ने एक इमोशनल नोट शेयर किया है।

ऋषि की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की


सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी और ऋषि की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा, 'पिछला साल दुनिया भर के लिए दुखद और शोक में बीता है, लेकिन हमारे लिए ये उससे भी ज्यादा बुरा था क्योंकि हमने इन्हें खो दिया। कोई भी ऐसा दिन नहीं गया जब हमने उनके बारे में बातचीत ना की हो क्योंकि वो हमारे अस्तित्व का विस्तार थे। हमने पूरा साल होठों पर मुस्कान लिए बिताया है क्योंकि वो हमेशा हमारे दिल में हैं। हमने कबूल कर लिया है कि उनके बिना जिंदगी कभी पहले जैसे नहीं होगी। लेकिन जिंदगी चलती रहेगी'

बेटी रिद्धिमा का पिता के लिए इमोशनल नोट

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी स्वर्गीय पिता के लिए इमोशनल नोट शेयर किया है। रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर पिता के साथ बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, काश मैं एक बार और आप मुझे मुश्क कहकर बुलाते….. हम आपके बारे में बातें करते हैं, आपको कभी भूला नहीं जा सकता, और आप भी कभी नहीं भूलोगे।

Related Links