Richa chadha सेना पर ट्वीट कर विवादों में घिरीं



'गलवान' ट्वीट के लिए सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का कर रहीं सामना

खबरिस्तान नेटवर्क, मुंबई।   एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ट्विटर पर एक ट्वीट कर विवादों में घिर गई है। बीते दिनों उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को लागू करने के लिए एक बयान दिया था। एक्ट्रेस ने उपेंद्र द्विवेदी के इसी बयान वाले वीडियो पर लिखा 'गलवान सेज हाय'। 

बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा अपने 'गलवान' ट्वीट के लिए सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का सामना कर रही हैं, जिसमें उन्होंने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर प्रतिक्रिया दी थी कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को वापस लेने जैसे आदेशों को लागू करने के लिए तैयार है। भारतीय सेना के इस बयान पर ताना वाले लहजे में ऋचा चड्ढा ने 'गलवान सेज हाय' कहकर ट्वीट किया। 


ऋचा चड्ढा के इस ट्विट के बाद विवाद खड़ा हो गया। भारत और चीन के बीच 2020 में गालवान संघर्ष में भारतीय सेना का 'मजाक' उड़ाने और जवानों के बलिदान का अपमान करने के लिए नेटिज़न्स अभिनेता को ट्रोल कर रहे हैं। लगातार ट्रोलिंग का सामना करने के बाद ऋचा चड्ढा ने अपना ट्विट डिलीट कर दिया लेकिन इस तरह के बेतुके बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर कसकर ट्रोल किया गया। 

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट का शर्मनाक बताया

 ट्वीट के सामने आने के बाद भाजपा के मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक्ट्रेस पर हमला बोला है। मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के किए गए ट्वीट को शर्मनाक बताया है। सिरसा ने कहा कि एक्ट्रेस को इसे जल्द से जल्द वापस लेना चाहिए। हमारे सशस्त्र बलों का इस तरह से अपमान करना उचित नहीं है।

Related Tags


khabritsan news bollywood news Richa chadha controversies tweeting on army

Related Links


webkhabristan