राजू श्रीवास्तव कीअंतिम यात्रा शुरू : दिल्ली के निगमबोध घाट पर दी जाएगी अंतिम विदाई

पूरे विधि-विधान के साथ उनका अंतिम संस्कार होगा

पूरे विधि-विधान के साथ उनका अंतिम संस्कार होगा



अंतिम संस्कार दिल्ली के निगमबोध घाट पर होगा।

वेब खबरिस्तान। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की अंतिम यात्रा शुरू हो गई है। दिल्ली के दशरथपुर, द्वारिका से उनकी शवयात्रा शुरू हुई। इसमें बड़ी संख्या में राजू के फैंस भी शामिल हैं। अंतिम यात्रा में कॉमेडियन सुनील पॉल, एहसान कुरैशी सहित कई लोग शामिल हैं। अंतिम संस्कार दिल्ली के निगमबोध घाट पर होगा।


डेढ़ महीने से ज्यादा समय तक वेंटिलेटर पर रहने के बाद आखिरकार 21 सितंबर को 58 साल की उम्र में राजू का निधन हो गया। उनको 10 अगस्त को एक्सरसाइज करते हुए हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद से ही वो दिल्ली एम्स में 42 दिनों से एडमिट थे। इलाज के दौरान उनकी हालत स्थिर हुई। कल अचानक उनकी हालत फिर बिगड़ गई थी।

अंतिम यात्रा के लिए परिजनों के अलावा, कई रिश्तेदार, नेता और सेलिब्रिटीज भी राजू के घर पहुंचे। कल शाम से द्वारिका के दशरथपुर में उनकी अंतिम यात्रा की तैयारी चल रही थी। राजू की पार्थिव देह को दिल्ली के निगमबोध शमशान ले जाया जाएगा। यहां पूरे विधि-विधान के साथ उनका अंतिम संस्कार होगा।

कल सुबह बीपी हुआ लो 

राजू के पार्थिव शरीर को कल द्वारका के पास दशरथपुरी ले जाया गया था। उनके छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव और बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव कल शाम दिल्ली पहुंच गए थे। राजू के फैमिली मेंबर ने बताया कि कल सुबह उनका बीपी एकदम लो हो गया, जिसके बाद उन्हें सीपीआर दिया गया लेकिन फिर उन्होंने रिस्पॉन्ड नहीं किया। परिजनों ने ये भी बताया कि राजू की तबीयत में सुधार हो रहा था और उनका वेंटिलेटर 2-3 दिन में हटाया जाना था। इसके साथ ही उनकी दवा की खुराक भी कम कर दी गई थी।

Related Tags


raju shrivastava comedian raju shrivastava raju shrivastava death last rites of raju shrivasatva

Related Links


webkhabristan