Rajkummar Rao ने खरीदा जान्हवी का आलीशान अपार्टमेंट, करोड़ों में हुई डील, जाने

जान्हवी कपूर, राजकुमार राव - फोटो : social media

जान्हवी कपूर, राजकुमार राव - फोटो : social media



राजकुमार राव ने मुंबई में एक नया लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। इस शानदार अपार्टमेंट को राजकुमार ने अपनी को-स्टार रह चुकी अभिनेत्री जान्हवी कपूर से खरीदा है।

खबरिस्तान नेटवर्क | पिछले दिनों रणवीर सिंह के मुंबई में प्रॉपर्टी खरीदने के बाद अब एक और बॉलीवुड अभिनेता ने शहर में अपने लिए एक नया आशियाना खरीदा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी से पहचान बनाने वाले अभिनेता राजकुमार राव ने मुंबई में एक नया लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। इस शानदार अपार्टमेंट को राजकुमार ने अपनी को-स्टार रह चुकी अभिनेत्री जान्हवी कपूर से खरीदा है।

 

राजकुमार राव का नया घर


अपनी फिल्मों के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरने वाले राजकुमार राव ने एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में मुंबई के जुहू में एक शानदार ट्रिपलेक्स अपार्टमेंट खरीदा है। राजकुमार राव ने अपना यह आशियाना करीब 44 करोड़ रुपये में अभिनेत्री जान्हवी कपूर से लिया है। यह लग्जुरियस फ्लैट करीब 3456 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि यह डील देश की सबसी महंगी डील्स में से एक है। इस फ्लैट को खरीदकर जहां राजकुमार राव बेहद खुश हैं, वहीं रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि जान्हवी को इस डील से बहुत फायदा हुआ है।जान्हवी ने कमाए इतने करोड़ रुपये

बताया जाता है कि जान्हवी कपूर ने यह फ्लैट साल 2020 में करीब 39 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा था। यानी इस डील से जान्हवी को पांच करोड़ रुपये का फायदा भी हुआ है। राजकुमार राव के इस फ्लैट की बिल्डिंग लोटस आर्या को निर्माता आनंद पंडित ने बनाया है। राजकुमार और उनकी पत्नी पत्रलेखा ने जान्हवी से 14वां, 15वां और 16वां फ्लोर लिया है और इससे पहले ही वह बिल्डिंग का 11वां और 12वां फ्लोर अपने नाम करा चुके थे।

इन फिल्मों में आएंगे नजरजान्हवी कपूर और राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो। जहां जान्हवी इस समय अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गुड लक जेरी' के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं, वहीं राजकुमार राव की 'हिट: द फर्स्ट केस' बुरी तरह से फ्लॉप हुई है। इसके अलावा राजकुमार 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 'भीड़', 'सेकेंड इनिंग', 'गन्स एंड गुलाब्स', श्रीकांत भोला की बायोपिक और 'स्वागत है' जैसी फिल्मों में भी काम करते नजर आएंगे। 

Related Tags


rajkumar rao janhvi kapoor bollywood news Patralekha janhvi kapoor house bonney kapoor khushi kapoor

Related Links