पंजाबी फिल्म डायरेक्टर ने नहर में कूदकर जान दी, 4 महीने पहले हुई थी शादी



जब टोरी ससुराल गया तो उसने मेरे भतीजे को फोन पर बताया कि उसके ससुराल वाले उसे बहुत परेशान कर रहे हैं और उसकी इज्जत नहीं करते, जिस कारण वह सुसाइड कर रहा है।

खबरिस्तान नेटवर्क। लहरागागा में पंजाबी फिल्म निर्देशक तरनजीत टोरी ने शादी के चार महीने बाद ससुरालियों से तंग आकर नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। टोरी के पिता कृष्णा दास ने सरहिंद पुलिस को दिए बयान में बताया कि 4 महीने पहले उसके बेटे टोरी ने थाना खरड़ के गांव बादली के तजिंदर कुमार की बेटी विजय लक्ष्मी उर्फ हिना से हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी। शादी के बाद ससुराल वाले उसे प्रताडि़त करने लगे।


हाल ही में जब टोरी ससुराल गया तो उसने मेरे भतीजे को फोन पर बताया कि उसके ससुराल वाले उसे बहुत परेशान कर रहे हैं और उसकी इज्जत नहीं करते, जिस कारण वह सुसाइड कर रहा है। इसके बाद उसकी कार भाखड़ा नहर पर खड़ी मिली और गत दिवस तलाशी के बाद मेरे बेटे तरनजीत टोरी का शव खनौरी के पास भाखड़ा नहर में मिला। 

पुलिस ने टोरी के पिता के बयानों के आधार पर सास-ससुर और साले के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पंजाबी गायक और अभिनेता करमजीत अनमोल और अन्य कलाकारों ने टोरी की मौत पर दुख जताया है।

Related Tags


punjabi film director punjabi film industery taranjit tori punjabi celebs taranjit tori suicie case

Related Links


webkhabristan