पंजाबी फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' इस दिन होगी रिलीज़, गिप्पी ग्रेवाल ने जारी किया पोस्टर



सभी कलाकारों ने इस खुशी में केक काटकर वीडियो शेयर किया था

खबरिस्तान नेटवर्क, डैस्क : गिप्पी ग्रेवाल स्टारर पंजाबी फीचर फिल्म कैरी ऑन जट्टा 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज गुरप्रीत घुगी, जसविंदर भल्ला, बीनू ढिल्लो और माही विज ने काम किया था।  पंजाबी सिनेमा में ये फ़ीचर फ़िल्म बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसके बाद समीप कंग और टीम ने कैरी ऑन जट्टा 2  रिलीज़ हुई ये भी दर्शको को खूब भाई थी।  

अब 'कैरी ऑन जट्टा 3 जल्द ही बड़े पर्दे पे नज़र आएगी। फिल्म की हिरोइन सोनम बाजवा ने इसकी जानकारी सांझा की, आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही पूरी हुई है। फिल्म में काम करने वाले सभी कलाकारों ने इस खुशी में केक काटकर वीडियो शेयर किया था। हाल ही में फिल्म (कैरी ऑन जट्टा 3 ) का पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें फिल्म की रिलीज डेट भी दिखाई गई है। 


अब सोनम बाजवा ने फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' की जानकारी देते हुए पोस्ट में फिल्म का पोस्टर शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा कि 'कैरी ऑन जट्टा 3' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में आ रही है। उन्होंने पोस्टर को साझा किया और इसे कैप्शन दिया, "29 जून 2023 को सिनेमाघरों में ट्रिपल फन, कैरी ऑन जट्टा 3 के लिए तैयार हो जाओ"। 

पोस्टर की बात करें तो इस पर फिल्म के मुख्य कलाकार नजर आ रहे हैं। फिल्म में आप गिप्पी और सोनम को रोमांस करते हुए देखने वाले हैं, वहीं बीनू ढिल्लों और कविता कौशिक पति-पत्नी के रूप में नजर आएंगे और शिंदा ग्रेवाल उनके बेटे की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा पोस्टर में गुरप्रीत घुग्गी, जसविंदर भल्ला, नरेश कथूरिया भी नजर आ रहे हैं. फिल्म के पोस्टर को देखकर लगता है कि फिल्म में रोमांस और कॉमेडी का पूरा मिश्रण किया गया है।   फिल्म 29 जून को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

खबरों के लिए Whatsapp ग्रुप जॉइन करें 

https://chat.whatsapp.com/F0OAWzBxX7uIsULImynipr

Related Tags


Punjabi film 'Carry on Jatta 3' Gippy Grewal sonam bajwa punjabi movies gurpreet ghugi sampeep kang

Related Links