प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम से हटाया 'जोनस' सरनेम, कमेंट से सबको चौंकाया

प्रियंका और निक की शादी को 1 दिसंबर को 3 साल होने वाले हैं

प्रियंका और निक की शादी को 1 दिसंबर को 3 साल होने वाले हैं



बायो से अपने नाम से 'चोपड़ा' और 'जोनस' सरनेम हटा दिया

वेब ख़बरिस्तान। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की बायो से अपने नाम से 'चोपड़ा' और 'जोनस' सरनेम हटा दिया है। इसके बाद से ही प्रियंका और निक जोनस के तलाक के कयास लगाए जाने लगे। लेकिन इस बीच निक जोनस द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसपर प्रियंका ने कमेंट कर तलाक की खबरों को विराम लगा दिया है।

निक ने जिम वर्कआउट का वीडियो शेयर किया

निक जोनस ने जिम में वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। उनके वीडियो पर प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट किया, " Damn! मैं तुम्हारी इन बांहों में मरना चाहती हूं।" प्रियंका के इस कमेंट से अंदाज़ लगाया जा सकता है कि वे निक जोनस से बहुत प्यार करती हैं और दोनों अलग नहीं हो रहे हैं।


प्र‍ियंका की मां ने इस बारे में कही ये बात

इस वीडियो में निक जोनस जिम में डंबल्स उठाते और बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "मंडे मोटिवेशन, लेट्स गेट इट।" प्र‍ियंका की मां मधु चोपड़ा ने दोनों के तलाक की खबरों को अफवाह बताया है। साथ ही उन्होंने लोगों से इस तरह की झूठी खबरें ना फैलाने की अपील की है।

फैंस को किया कन्फ्यूज

प्रियंका और निक की शादी को 1 दिसंबर को 3 साल होने वाले हैं। मगर इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट की बायो से 'जोनस' सरनेम हटा कर फैंस को कन्फ्यूज कर दिया था।

Related Links