प्रियंका चोपड़ा पर पूरा सच नहीं बताने का आरोप, पढ़िए क्या है मामला

प्रियंका ने कहा इसमें मेरी कहानी

प्रियंका ने कहा इसमें मेरी कहानी



प्रियंका चोपड़ा ने 9 फरवरी को अपनी मेमॉयर 'अनफिनिश्ड' लॉन्च की थी

वेब ख़बरिस्तान। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 9 फरवरी को अपनी मेमॉयर 'अनफिनिश्ड' लॉन्च की थी। इसमें प्रियंका ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं। उनकी ऑटोबायोग्राफी को अच्छा रिस्पॉन्स मिला और फैंस ने भी काफी पसंद किया। लेकिन अब प्रियंका से रीडर्स द्वारा उनकी ऑटोबायोग्राफी को लेकर सवाल किया गया कि क्या वे अपनी किताब में लोगों की पहचान छिपाकर फैंस को किताब की ओर अट्रैक्ट करना चाहती हैं?  रीडर्स ने प्रियंका पर किताब में पूरा सच नहीं बताने का आरोप भी लगाया।

प्रियंका ने कहा इसमें मेरी कहानी, किसी ओर की नहीं


इन आरोपों पर प्रियंका चोपड़ा ने जवाब दिया कि - ये किताब मेरी है तो इसमें दूसरों के बारे में क्यों बताऊं। इसमें किसी और की कहानी नहीं है, बल्कि मेरी है। इसमें प्रियंका की बायोग्राफी है। मुझे बहुत फनी लगा जब जब मैंने किताब को लेकर रिव्यूज पढ़े। कुछ लोगों ने उसमें लिखा है कि प्रियंका ने इसमें पूरा सच नहीं बताया है। मतलब साफ़ है कि लोग गॉसिप चाहते हैं। आप चाहते हो मैं नाम लेकर गॉसिप करूं और आप उसके मजे लें। उन्होंने कहा, "मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मेरी किताब में कुछ भी 'अश्लील' नहीं होने के बावजूद इसे पूरी दुनिया में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।"

जब डायरेक्टर ने उन्हें बूब जॉब लेने को कहा

प्रियंका ने अपनी बुक 'अनफिनिश्ड' में नाम का खुलासा किए बिना उनके साथ हुईं कुछ दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं के बारे में बताया है, जो उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत में अनुभव की थीं। इस किताब में एक किस्सा एक डायरेक्टर से जुड़ा है। उन्होंने बिना नाम लिए बताया है कि एक डायरेक्टर ने उन्हें 'बूब जॉब' और अन्य कॉस्मेटिक एन्हांसमेंट लेने के लिए कहा था, जब वे बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं। प्रियंका ने बताया कि इस बात को सुनकर उन्हें काफी बड़ा झटका लगा था कि अगर उन्हें एक्ट्रेस बनना है, तो उन्हें अपने बॉडी पार्ट्स को फिक्स करना होगा।

Related Links