जेल में कैदी नं. 956 हैं आर्यन खान, घर से पहुंचा 4500 रुपये का मनी ऑर्डर



मुंबई के आर्थर रोड जेल में रखा गया है शाहरुख खान के बेटे को

वेब ख़बरिस्तान, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग्स मामले में फंसे हुए हैं। आर्यन को मुंबई के आर्थर रोड जेल में रखा गया है। पहले उन्हें क्वारंटाइन बैरक दिया गया था, लेकिन अब वह नार्मल बैरक में आ गए हैं और उन्हें अपना कैदी नंबर भी थमा दिया गया है।  क्रूज शिप केस में आर्यन खान की जमानत की सुनवाई 20 अक्टूबर तक टल गई है। यह सुनवाई 14 अक्टूबर को मुंबई के सेशंस कोर्ट में हुई थी।

सुनवाई के दौरान आर्यन खान के वकील ने रिहाई की मांग की, हालांकि कोर्ट ने 20 तारीख को अपना फैसला सुनाने की बात कही। आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में 956 कैदी नंबर दिया गया है। जेल में रहते हुए यही उनकी पहचान होगी और इसी से उन्हें बुलाया जाएगा। सभी ट्रायल वाले कैदियों को नंबर दिया जाता है और इसीलिए आर्यन खान को भी नंबर मिला है।


आर्यन खान को जेल की कैंटीन से खाना खाने के लिए उनके परिवार से मनी ऑर्डर मिला है। परिवार ने 11 अक्टूबर को आर्यन के लिए 4500 रुपये भेजे हैं। जेल के नियमों के अनुसार, एक कैदी को एक महीने में सिर्फ 4500 रुपये का मनी ऑर्डर पाने की इजाजत है। आर्यन खान की रिहाई की बात करें तो 20 अक्टूबर से पहले यह होना मुश्किल है। वीरवार को सेशंस कोर्ट के जज वी वी पाटिल ने उनकी जमानत की सुनवाई की थी और मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया था। जज ने आर्यन खान की जमानत पर 20 अक्टूबर को फैसला सुनाने की बात कही थी। ऐसे में आर्यन खान 20 तारीख तक कहीं, किसी और कोर्ट में जमानत की अर्जी नहीं डाल सकते।

बताया जा रहा है कि पिता शाहरुख खान को आर्यन के भविष्य की चिंता सता रही है। ऐसे में शाहरुख सो नहीं पा रहे हैं। वहीं गौरी खान का भी  हाल बुरा है। कई सेलेब्स जैसे सलमान खान, करण जौहर और प्रीति जिंटा समेत अन्य शाहरुख और गौरी से मिलने पहुंचे हैं।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई से गोवा जाने वाली क्रूज शिप में छापेमारी के दौरान आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को  हिरासत में लिया था। 2 अक्टूबर को तीनों को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था। किला कोर्ट ने एनसीबी को तीनों की कस्टडी दी थी, जिसमें आर्यन की व्हाट्सअप चैट को खंगाला। एनसीबी, आर्यन खान को छोड़ने के मूड में बिल्कुल नहीं है। 14 अक्टूबर की सुनवाई में एजेंसी ने आर्यन की जमानत का कड़ा विरोध किया है। एनसीबी का कहना है कि आर्यन खान का रिश्ता इंटरनेशनल ड्रग्स डीलिंग से हो सकता है।

Related Links