पोर्न फिल्म मामले में राज कुंद्रा और रयान थारप को 23 जुलाई तक हिरासत में भेजा, कुंद्रा की चैट हुई वायरल



उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया है

वेब खबरिस्तान। पोर्न फिल्में बनाने के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। मंगलवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया है। उनके साथी रयान थारप भी उनके साथ हिरासत में रहेंगे। थारप को भी मुंबई के नेरुल इलाके से गिरफ्तार कर किया था।

शिल्पा शेट्टी से भी हो सकती है पूछताछ

पुलिस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है। चूंकि शिल्पा अधिकतर बिजनेस में पति राज कुंद्रा की पार्टनर हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच उन्हें हाजिर होने के लिए जल्द समन भेज सकती है। क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने मुंबई के एक अज्ञात शख्स और मिडिल ईस्ट के एक पोर्न माफिया के बीच कॉल एक्सचेंज को इंटरसेप्ट किया है। कुछ लड़कियों के बयान भी दर्ज किए गए जिसमें उन्होंने बताया कि वे एक इंटरनेशनल पोर्नोग्राफी रैकेट के शिकंजे में थीं। उनके लोग लड़कियों को ब्लैकमेल कर जबरदस्ती उनसे फिल्मों में काम करवाते थे। फिल्मों में काम करने से पहले उनसे एक ब्लैंक स्टांप पेपर पर साइन कराए जाते थे।


वॉट्सऐप चैट से पता चला राज की कमाई के बारे में

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कुछ वॉट्सऐप चैट सामने आई हैं जिससे ये खुलासा हो रहा है कि राज ने पोर्न मूवीज बनाने के कारोबार से अच्छी कमाई की है। वायरल हुई चैट में H Accounts नाम का एक ग्रुप दिखाई दे रहा है जिसके एडमिन राज कुंद्रा हैं। वे अपने रिश्तेदार और पोर्न मूवी बनाने वाली कंपनी केनरिन प्रोडक्शन हाउस के चेयरमैन प्रदीप बक्शी से पैसे के लेन-देन और कंटेंट पोस्टिंग के बारे में बात कर रहे हैं।

राज इसके बिजनेस से काफी खुश थे

ये ग्रुप 5 लोगों का है। इस ग्रुप में प्रदीप और राज के बीच बिजनेस में घटने-बढ़ने वाली कमाई, मार्केटिंग स्ट्रेटजी, सेल्स में बढ़ोतरी, पोर्न एक्ट्रेस को कमाई मिली या नहीं, इस बारे में खुलकर चर्चा होती दिख रही है। पोर्न मूवीज के बिजनेस से काफी फायदा हो रहा था और इस फलते-फूलते बिजनेस से राज काफी खुश थे।

Related Links