एयरपोर्ट पर सीरियल रामायण के राम यानि अरुण गोविल को देख महिला ने छुए पैर, भावुक हुआ माहौल

एयरपोर्ट पर महिला ने छुए अरुण गोविल के पैर

एयरपोर्ट पर महिला ने छुए अरुण गोविल के पैर



महिला के स्वाभाव से अरुण गोविल हुए असहज

खबरिस्तान नेटवर्क: आप जिसे जैसे देखते हैं, उसकी छवि वैसे ही आपके दिलों-दिमाग में बैठ जाती है। फिर कितना मर्जी चाहो, वह बदल नहीं सकती। ये बातें हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। 90 के दशक में जब टीवी पर रामानंद सागर की 'रामायण' का प्रसारण हुआ तो घर-घर में इसे लोगों ने बड़ी श्रद्धाभाव के साथ देखा क्योंकि पहली बार ऐसा कोई मैथोलॉजिकल सीरियल टेलीकास्ट हुआ था। जहां कहीं भी राम बने अरुण और सीता बनी दीपिका दिखाई दे जाते हैं, वहां इनके चाहने वाले पैरों में गिरकर इनका आशीर्वाद लेने लगते हैं। कुछ ऐसा ही राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल के साथ हाल ही में हुआ, जब एयरपोर्ट  पर एक महिला ने उनके पैर छुए और भावुक हो उठी।

एयरपोर्ट पर छुए अरुण गोविल के पैर  


रामायण को लोगों ने इतना पसंद किया गया था कि आज भी अगर इसकी एक झलक दिख जाए तो फैन्स खुद को अपनी भावनाएं उड़ेलने में जरा भी नहीं चूंकते। अरुण गोविल का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं। वहां एक आदमी और उनकी पत्नी भी हैं, जो उनको देखते ही पहले चप्पल निकालते हैं और नतमस्तक होकर उनको प्रणाम कर रहे हैं। महिला अरुण गोविल को देखकर इतनी भावुक हो जाती हैं कि वह पहले हाथ जोड़कर नमन करती हैं और फिर पैरों को छूकर आशीर्वाद लेती हैं। इसके बाद एक्टर उन्हें एक अंगवस्त्र देते हैं। वह पहले तो ये लेती नहीं है लेकिन बाद में जब उनसे ये भेंट ले लेती हैं तब भी हाथ जोड़े उनका शुक्रिया अदा करती हैं।

महिला के पैर छूने पर अरुण गोविल हुए असहज

अरुण गोविल के इस वीडियो को देख यह बिलकुल साफ दिखाई दे रहा है कि वह महिला के इस व्यवहार के असहज दिखाई दे रहे हैं क्योंकि वह खुद नहीं चाहते हैं कि कोई भी उनका चाहने वाला इस तरह से पांव में आकर गिरे। लेकिन भावनाओं पर किसी का जोर नहीं।

Related Tags


arun govil ramayan serial ram bhagwan sita airport tv serial ramayan

Related Links