सुशांत सिंह राजपूत की जयंती पर बहन श्वेता ने यादों से भरा वीडियो किया शेयर, भाई से किया वादा



बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को डेढ साल से अधिक समय बीत चुका है और आज भी उनकी मौत रहस्य बनी हुई है

वेब ख़बरिस्तान। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को डेढ साल से अधिक समय बीत चुका है और आज भी उनकी मौत रहस्य बनी हुई है। इस बीच आज यानी 21 जनवरी 2022 को सुशांत की 36वीं बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर अभिनेता की कुछ अनमोल यादों का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सुशांत के टेबल टेनिस खेलने से लेकर कर सेट के भी कुछ मोमेंट दिख रहे हैं।

बहन ने किया विडियो के जरिये सुशांत के फैन्स को इमोशनल

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने आज सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी पर एक विडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुशांत के खेल में भाग लेने से लेकर सेट से उनके दिल को छू लेने वाले पलों और उनके अनमोल सपनों की सूची तक, सुशांत की पूरी लाइफ की झलक दिखाई गई है। साथ ही श्वेता ने कैप्शन में लिखा है, 'माई गॉड! क्या सुंदर कलेक्शन है... भाई को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। हम आपके सभी सपनों को पूरा करेंगे सुशांत सिंह राजपूत, आपकी विरासत जीवित रहेगी। टीम का धन्यवाद आप लोगों ने एक अविश्वसनीय काम किया है!' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग में #सुशांतदिवस भी लिखा है।

सुशांत अपनी बायोपिक खुद करना चाहता था

सुशांत सिंह की बहन प्रियंका ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया पर एक बात का खुलासा किया था। उन्होंने लिखा था, 'सुशांत अपनी खुद की बायोपिक में काम करना चाहते थे। उन्होंने लिखा था, "मुझे विश्वास है कि एसएसआर पर कोई भी फिल्म नहीं बनाई जानी चाहिए, कम से कम तब तक नहीं जब तक उसे न्याय नहीं मिल जाता। यह मेरे भाई, कलाकार, प्रतिभाशाली सुशांत से मेरा वादा है। दूसरी बात, स्क्रीन पर SSR के सुंदर, मासूम पर्सनालिटी को परफॉर्म करने की क्षमता किसके पास है, मुझे आश्चर्य है !!! तीसरा, यह उम्मीद करना केवल इल्यूजन ही हो सकता है कि इस असुरक्षित फिल्म इंडस्ट्री से कोई भी Ssr की अपमानजनक और यूनिक कहानी को सच्चाई से दिखाने का साहस कौन करता है। अंत में, मेरा भाई अपनी खुद की बायोपिक करना चाहता था।'

सुशांत का निधन 14 जून, 2020 को हुआ था

सुशांत का शव 14 जून, 2020 को उनके मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मिला था जिसके बाद इसे सुसाइड करार दिया गया। उनकी मौत की जांच सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन द्वारा की जा रही है, साथ ही एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले को फाइनेनशियल और ड्रग्स के एंगल से देख रहा है। 'छिछोरे' सुशांत की आखिरी फिल्म थिएटर में रिलीज हुई थी।

 

Related Links