OMG 2 पोस्टर आउट, अक्षय कुमार ने दिखाया अपना महादेव लुक

अक्षय कुमार ने दिखाया अपना शिवरूप

अक्षय कुमार ने दिखाया अपना शिवरूप



कैप्शन में लिखा कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय

वेब खबरिस्तान। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओह माय गॉड 2' ( OMG 2) की शुरुआत करते ही फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है। आपको बता दें इस फिल्म में अक्षय कुमार महादेव के अवतार रूप में दिखाई देंगे। उनका यह पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फिल्म में शिव स्वरुप में हैं अक्षय कुमार

यूँ तो अक्षय कुमार खिलाड़ी के नाम से ज्यादा जाने जाते हैं। लेकिन अब वह 'ओह माय गॉड 2' में शिव स्वरुप में दिखाई देने वाले हैंमध्यप्रदेश में चल रही है इस फिल्म की शूटिंग। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में नजर आयेंगी यामी गौतम वहीं पंकज त्रिपाठी भी फिल्म में हैं। जो फिल्म में अहम किरदार में दिखाई देंगे।

दो पोस्टर किये शेयर


अक्षय ने एकसाथ दो पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं। पहले पोस्टर में दो हाथ दिख रहे हैं, जिसपर पर 'रख विश्वास तू शिव का दास' लिखा हुआ है और दूसरे में उनका भगवान शिव का रूप दिख रहा है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा, कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय"। इसके साथ ही अक्षय ने अपने फैन्स से OMG 2 के लिए आशीर्वाद और शुभकामनाएं भी मांगी हैं। इसके अलावा उन्होंने लिखा एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे पर चिंतन करने का हमारा ईमानदार और विनम्र प्रयास है। इस यात्रा के माध्यम से आदियोगी की शाश्वत ऊर्जा हमें आशीर्वाद दें। हर हर महादेव।

 

Related Links