नुसरत जहां ने कर ली है यश दासगुप्ता के साथ शादी !  बर्थ डे केक पर लिखवाया ये

बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां और यश दासगुप्ता

बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां और यश दासगुप्ता



नुसरत जहां ने हाल ही में यश दासगुप्ता के जन्मदिन पर सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं

वेब ख़बरिस्तान, मुंबई। बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में यश दासगुप्ता के जन्मदिन पर सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें उन्होंने केक पर यश के लिए हस्बैंड और फादर जैसे शब्द लिखे हैं। उन्होंने यश का बर्थ-डे सेलिब्रेट करते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। नुसरत और यश इसी साल 26 अगस्त को एक बेटे ईशान के पेरेंट्स बने हैं। हालाँकि पहले नुसरत ने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा नहीं था मागर सोशल मीडिया पर बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट वायरल हो गया जिसमें बच्चे के पिता का नाम यश दासगुप्ता ही लिखा था।

एक इंटरव्यू में भी नुसरत ने दिया था ये जवाब

पिछले दिनों नुसरत जहाँ से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्हें और यश को इस बात को लेकर निगेटिव रिएक्शन झेलने पड़े कि वो बिन शादी किए ही मां-बाप बन गए। इस पर नुसरत ने कहा कि ये सब इस तरह नहीं भी हो सकता है। क्या लोगों को पता है कि ये बच्चा शादी के बाद हुआ है या बिन शादी के?  उन्होंने कहा कि हम चीजों के बारे में खुलेआम बोलते नहीं इसका मतलब ये नहीं है कि जो कहा जा रहा है वो सच हो।

जिंदगी की सबसे बड़ी मुश्किल पार की


यश दासगुप्ता के साथ रिश्ते का स्टेटस पूछने पर नुसरत ने कहा, हम अच्छे दौर में हैं। हमने ज़िंदगी की सबसे बड़ी मुश्किल को पार कर लिया है। सिर्फ प्यार के बल पर, बहुत ज्यादा एक-दूसरे को न जानते हुए भी हम एक बच्चे के पेरेंट्स बन गए, ये एक बहादुरी का काम है। मैं खुश हूं कि हमने इसे कर दिखाया।

केक पर यश के लिए हस्बैंड और फादर जैसे शब्द लिखे हैं

नुसरत ने निखिल के साथ शादी को अमान्य करार दिया

नुसरत जहाँ कुछ समय पहले पति निखिल जैन के साथ विवादों के चलते सुर्खियों में आई थीं। दरअसल निखिल और नुसरत पिछले साल नवंबर से अलग रह रहे हैं। नुसरत ने मीडिया के सामने आते हुए निखिल के साथ अपनी शादी को अमान्य करार दे दिया था और उनपर अपने पैसों के गलत इस्तेमाल और धोखाधड़ी के आरोप लगाए थे।

जबकि निखिल ने आरोपों पर कहा था कि शादी के बाद से ही नुसरत के व्यवहार में बदलाव आ गया था। नुसरत ने उनसे काफी पैसे उधार लिए थे। निखिल ने ये भी कहा कि बार-बार शादी रजिस्टर करवाने की बात कहने के बावजूद नुसरत ने उनकी बात नहीं सुनी और आनाकानी करते हुए इसे टालती रहीं।

Related Links