अब अभिनेत्री परिणीति बनेंगी रियलिटी शो की जज, इस शो में आएँगी नजर

वे 2014 में रियलिटी शो

वे 2014 में रियलिटी शो 'सिनेस्टार्स की खोज' में बतौर मेंटर नजर आ चुकी थीं।



इस लंबी लिस्ट में एक और बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम जुड़ने जा रहा है

वेब ख़बरिस्तान,मुंबई। अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, शिल्पा शेट्टी, माधुरी दीक्षित, रोहित शेट्टी, करन जोहर समेत अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स ने टेलीविजन होस्ट बनकर धूम मचाई है। इनमें से कई बतौर जज ऑडियंस को इम्प्रेस कर चुके हैं। अब इस लंबी लिस्ट में एक और बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम जुड़ने जा रहा है। रिपोर्ट अनुसार अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जल्द ही बतौर जज टेलीविजन का रुख करने वाली हैं।

'हुनरबाज-देश की शान' में बनेगी जज


शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि पिछले दो सालों से परिणीति को टीवी शो का हिस्सा बनने के लिए कई ऑफर्स आए। लेकिन अपनी फिल्मों के कमिटमेंट्स की वजह से उन्होंने इन ऑफर्स को ठुकरा दिया। अब जब उनके कमिटमेंट्स पुरे हो चुके हैं, तो वे अब टेलीविजन को समय देने के लिए तैयार हैं। कुछ दिनों पहले, रियलिटी शो 'हुनरबाज-देश की शान' के मेकर्स ने परिणीति को बतौर जज शामिल होने के लिए एप्रोच किया था। कई मीटिंग के बाद परिणीति ने इस शो के लिए हामी भर दी है। वे इस साल के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू कर देंगी। फिलहाल, उन्होंने हफ्ते में एक दिन में दो एपिसोड शूट करने का मेकर्स को आश्वासन दिया है।" परिणीति के साथ फिल्ममेकर करन जोहर और दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी बतौर जज नजर आएंगे।

अब तक कर चुकी हैं 15 फिल्में

वे 2014 में रियलिटी शो 'सिनेस्टार्स की खोज' में बतौर मेंटर नजर आ चुकी थीं। साल 2011 में यशराज की खोज रहीं परिणीति ने अपने करियर में अब तक तकरीबन 15 फिल्में की हैं। इनमें से उनकी कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। पिछले साल उनकी कोई फिल्म बड़ी स्क्रीन पर रिलीज नहीं हो पाई। इस साल उनकी दो फिल्में 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' और 'सायना' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। वहीं अर्जुन कपूर के साथ उनकी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' भी थिएटर ऑडियंस को इम्प्रेस करने में असफल रही है।

Related Links