​​​​​​​महेश मांजरेकर की आगामी फिल्म 'नय वरण भट लोंचा को न कोंचा' विवादों में



फिल्म के कुछ दृश्यों को लेकर महिला आयोग ने आपत्ति जताई है

वेब ख़बरिस्तान। राष्ट्रीय महिला आयोग ने सूचना और प्रसारण मंत्रालय को महेश मांजरेकर की आगामी मराठी फिल्म 'नय वरण भट लोंचा को न कोंचा' के ट्रेलर और यौन दृश्यों को सेंसर करने के लिए खत लिखा है। यह फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होने वाली है जिसका ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज किया गया था।

NCW ने सूचना और प्रसारण मंत्रालय को लिखा पत्र

महाराष्ट्र के भारतीय स्त्री शक्ति से शिकायत मिलने के बाद NCW ने सूचना और प्रसारण मंत्रालय को पत्र लिखा। शिकायत के मुताबिक, ट्रेलर में महिलाओं और नाबालिगों को आपत्तिजनक तरीके से दर्शाने वाली अश्लील सामग्री को दर्शाया गया है। एनसीडब्ल्यू ने यह भी कहा कि ट्रेलर को दर्शकों के लिए बिना किसी आयु प्रतिबंध के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जा रहा है और इसलिए यह नाबालिगों के लिए भी देखने के लिए उपलब्ध है।

फिल्म की शूटिंग महामारी के दौरान हुई

बता दें यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है और इसका निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। वहीँ, फिल्म की शूटिंग महामारी के दौरान की गई थी। एक इंटरव्यू में मांजरेकर ने कहा था, "यह एक दिमाग उड़ाने वाली अवधारणा है और मैंने अब तक की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है। यह मेरी त्रयी को पूरा करती है - पहले वास्तव, उसके बाद सिटी ऑफ गोल्ड और अब वरण भट लोंचा नी कोन नाय कोंचा।"

Related Links