इंडियन आइडल में आये किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार, बोले - नहीं पसंद आया एपिसोड



अमित कुमार बतौर  स्पेशल गेस्ट पहुंचे। उन्होंने कहा कि उन्हें ये एपिसोड पसंद नहीं आया, उनसे कहा गया था कि शो में सबकी तारीफ करनी है

वेब खबरिस्तान। 'इंडियन आइडल 12' में पिछले हफ्ते एक एपिसोड में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार बतौर  स्पेशल गेस्ट पहुंचे। उन्होंने कहा कि उन्हें ये एपिसोड पसंद नहीं आया, उनसे कहा गया था कि शो में सबकी तारीफ करनी है। साथ में यह भी कहा कि कोई जैसा भी गाए, उसको बढ़ावा देना है। दरअसल शो के प्रतियोगियो ने किशोर कुमार के गाने गाए। शो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और शो के मेकर्स को इस एपिसोड को बनाने के लिए काफी ट्रोल किया। उन्होंने कहा कि प्रतियोगियो ने उनके गानों के साथ न्‍याय नहीं किया है।

आदित्य नारायण का रीएक्शन -


आदित्य ने कहा - मैं अमित जी की बात का पूरा सम्मान करता हूँ लेकिन किसी लेजेंड की लेगेसी को 1-2 घंटे में दिखाना आसान काम नहीं होता। महामारी के माहौल के बीच सीमित टीम और क्रू के साथ हम शूट कर रहे हैं। इन सबके बावजदू हम हर हफ्ते लोगों के लिए कुछ न कुछ फ्रैश लाने की कोशिश कर रहे हैं, जब्कि बाकी चैनल को अपने पुराने एपिसोड्स ही चलाने पड़ रहे हैं।"

शो में हमने उनकी बातें एन्जॉय की

आदित्य ने कहा - अमित जी ने कई बार हमारे शो, कंटेस्टेंट्स और टीम की तारीफ की है। उन्होंने तो वहां हमें किशोर दा से जुड़ी कई पर्सनल किस्से और कहानियां सुनाए थे, हमने बहुत एंजॉय भी किया। अगर वो शो में किसी बात से खुश नहीं थे तो उन्हें शूटिंग के समय ही बोल देना चाहिए था।

Related Links