करण जोहर करेंगे अब स्टैंड अप कॉमेडी



सनी लियोन,चेतन भगत, रफ्तार और फेय डिसूजा जैसे सेलिब्रिटीज भी देंगे दिखाई

वेब खबरिस्तान। करण जौहर का नाम सुनते ही हमारे दिमाग में फ़िल्में, कॉफ़ी विद करण जैसे शो सामने आ जाते हैं लेकिन इस बार वह कुछ अलग करने वाले हैं। आपको बता दें करण अब 'वन माइक स्टैंड 2' के नए सीजन में स्टैंड-अप कॉमेडी में हाथ आजमाने वाले हैं। वह बतौर स्टैंड अप कॉमेडियन के रूप में जल्दी ही नजर आयेंगे। करन की माने तो उनपर किए गए मजाक को वे बहुत ही स्पोर्टिंगली लेते हैं और अब जब खुद उन्हें मौका मिल रहा है अपने ऊपर मजाक बनाने का तो भला इसे इंकार कैसे कर पाते।

खुद पर मजाक लेने की बात आती है तो मैं हमेशा से स्पोर्टिंग रहा हूं

सूत्रों के मुताबिक शो के बारे में करन का कहना है  "स्ट्रीमिंग साइट्स पर कॉमेडी सबसे पसंदीदा शैलियों में से एक है, इसलिए स्वाभाविक रूप से जब मुझे ये शो करने के लिए कॉल आया तो मैंने बिना कुछ सोचे  हां कह दिया। आप जानते हैं कि जब खुद पर मजाक लेने की बात आती है तो मैं हमेशा से स्पोर्टिंग रहा हूं और आखिरकार अब मुझे खुद ऐसा करने का मौका मिला तो भला इसे इंकार कैसे कर पाता।"

करण के लिए यह बिलकुल अलग अनुभव है

करन जौहर का कहन है "मैं यह चैलेंज लेना चाहता था, क्योंकि मैं कई बार कैमरे के सामने आ चुका हूं। लेकिन, यह शो मेरे द्वारा अतीत में किए गए किसी भी काम से बहुत अलग है। मैं विशेष रूप से शो के फॉरमेट से आकर्षित था, जो कि एकदम सही है। मुझे दर्शकों के साथ और अधिक खुलकर जुड़ने का मौका मिल रहा है। मुझे लगता है कि पूरी तरह से अलग दुनिया के कलाकारों को एक साथ लाना और खुद को कॉमेडी में डुबो देना सुंदर अनुभव है, जो समान मानसिकता और व्यक्तित्व को साझा करता है।"

करण जोहर के अलावा सनी लियोन, चेतन भगत भी देंगे दिखाई

आपको बता दें करण ने कहा कि "स्टैंड अप कॉमेडी भारत में अंग्रेजी और रीजनल भाषाओं में बढ़ रही है, यह शो भारत में मनोरंजन के इस आगामी रूप में तेजी लाने के लिए सही दिशा में आगे बढ़ रहा है। इस शो में करन जौहर के अलावा सनी लियोन, चेतन भगत, रफ्तार और फेय डिसूजा जैसे सेलिब्रिटीज भी दिखाई देने वाले हैं। इसकी होस्टिंग का ज़िम्मा सपन वर्मा का होगा।

Related Links