कंगना की फिल्म थलाइवी की पहले दिन की कमाई बेल बॉटम से भी पीछे, जानिये कितना कमाया

फिल्म में कंगना रनोट जया के रोल में हैं।

फिल्म में कंगना रनोट जया के रोल में हैं।



कंगना रनोट और अरविंद स्वामी स्टारर फिल्म थलाइवी आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई

वेब ख़बरिस्तान। कंगना रनोट और अरविंद स्वामी स्टारर फिल्म थलाइवी आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई । फिल्म में कंगना के अभिनय को दर्शकों व स्क्रीनिंग में शामिल होने वाल सेलेब्स की खूब सराहना मिली लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में ये फिल्म अक्षय कुमार की बेल बॉटम को टक्कर देने में फेल हो गई है।

उम्मीद थी पहले दिन 2 करोड़ के आसपास होगी कमाई

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट मुताबिक़ फिल्म थलाइवी (हिंदी भाषा) में 20-25 लाख रुपए और तमिल नाडू (तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम) में 80 लाख रुपए का ओपनिंग कलेक्शन किया है। यानि कि पहले दिन 1.25 करोड़ रुपए का टोटल कलेक्शन किया है। हालाँकि ट्रेड जानकारों को उम्मीद थी कि ये फिल्म पहले दिन 2 करोड़ रुपए के आस-पास कमाई करेगी।

दो हफ्ते बाद ओटीटी पर रिलीज़ होगी


फिल्म की कमाई ना होने का मुख्य कारण ये भी है कि पीवीआर, आईनोक्स और सिनेपोलिस ने नोर्थ इंडिया में कंगना की फिल्म को स्क्रीन देने से इनकार कर दिया था। ये फिल्म रिलीज के महज दो हफ्ते बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हो रही है। फिल्म को हिंदी में नेटफ्लिक्स और तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म के ओटीटी राइट्स 55 करोड़ रुपए में बिके हैं।

चेहरे फिल्म से भी पीछे रही थलाईवी

सिनेमाघर खुलने के बाद सबसे पहले अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसने पहले दिन 2.75 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। लेकिन कंगना की फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होने के बावजूद इसकी आधी कमाई भी नहीं कर सकी है। इसकी कमाई फिल्म चेहरे से भी कम है जिसने पहले दिन 40 लाख की कमाई की थी।

फिल्म थलाइवी पूर्व अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयललिता की बायोपिक है। फिल्म में कंगना रनोट जया जबकि अरविंद स्वामी एमजीआर के रोल में हैं।

Related Links