कंगना रनोट ने रेखा के बर्थडे पर पोस्ट शेयर कर लिखा - हैप्पी बर्थडे मेरी 'गॉडमदर'

यह फोटो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के रिसेप्शन की है

यह फोटो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के रिसेप्शन की है



आज रेखा अपना 67वा जन्मदिन मना रही हैं।

वेब ख़बरिस्तान, मुंबई। आज रेखा अपना 67वा जन्मदिन मना रही हैं। कंगना रनोट ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए अपनी 'गॉडमदर' कहा। उन्होंने इस मौके पर रेखा के साथ अपनी एक पुरानी फोटो सोशल मी़डिया पर शेयर की है। दरअसल यह फोटो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के रिसेप्शन की है।

सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट


कंगना ने पोस्ट में लिखा, " ‘हैप्पी बर्थडे मेरी गॉडमदर डियर रेखा जी। ग्रेस, एलिगेंस और ब्यूटी। फोटो में रेखा ने गोल्डन कलर की साड़ी और पिंक ब्लाउज के साथ हैवी ज्वैलरी कैरी की है। जबकि कंगना ने भी गोल्डन साड़ी के साथ व्हाइट कलर का फुल स्लीव्स ब्लाउज पहना हुआ है।

कंगना ने पोस्ट में लिखा, " ‘हैप्पी बर्थडे मेरी गॉडमदर डियर रेखा जी

एक बार रेखा ने भी मराठी तारका अवॉर्ड्स में कहा था कि अगर उनकी बेटी होती, तो वह कंगना की तरह होतीं। दरअसल कंगना ने फंक्शन में रेखा को एक स्पेशल अवॉर्ड प्रजेंट किया था। जिसके बाद, रेखा ने अपनी स्पीच में उनकी तारीफ की थी।

अवार्ड लेकर कंगना के घर गई थी रेखा

कंगना रनोट एक बार फिल्मफेयर अवार्ड्स में शामिल नहीं हो पाईं थी। यहाँ उनको क्वीन में अपनी परफॉर्मेंस के लिए अवार्ड मिला था। उस दौरान मीडिया से बात करते हुए कंगना ने कहा था, रात के 3 बजे रेखा जी अवॉर्ड और फूल लेकर मेरे घर आई थीं। क्या यह अब तक की सबसे आश्चर्यजनक बात नहीं है? पुरस्कारों, प्रशंसा हिट और फ्लॉप से हट कर यह सबसे ज्यादा अद्भुत था। रेखा जी का वह जेश्जर इंडस्ट्री में सबसे अलग था।

Related Links