Jacqueline Fernandez को करोडो की ठगी के मामले में मिली अंतरिम जमानत

सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र



ख़बरिस्तान नेटवर्क -  बॉलीवुड अदाकार जैकलीन फर्नांडीज़ को सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में  पटियाला हाउस कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से दायर सप्लीमेंट्री चार्जशीट में जैकलीन फर्नाडीज को आरोपी बनाया गया था। इस चार्जशीट पर संज्ञान लेते हुए पिछली सुनवाई में कोर्ट ने जैकलीन को 26 सितंबर को पेश होने के लिए समन किया था।


 इसी के चलते आज जैकलीन कोर्ट में पेश हुई। उनके वकील ने नियमित जमानत की अर्जी दाखिल की, जिस पर कोर्ट ने ED से जवाब माँगा। इस बीच जैकलीन के वकील की ओर से नियमित जमानत अर्जी पर फैसला होने तक अंतरिम जमानत की मांग की गई। इस पर कोर्ट ने उन्हें 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी। जैकलीन को चार्जशीट की कॉपी भी मुहैया कराई गई। अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को होगी.

क्या है पूरा मामला?

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को ईडी ने  215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में आरोपी बताया।  ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ 215 करोड़ की महाठगी के मामले में अदालत में चार्जशीट दाखिल की थी। 

जैकलीन पर आरोप है कि सुकेश चंद्रशेखर ने उनको करीब 7 करोड़ रुपये की जूलरी गिफ्ट की। इसके अलावा लगभग 9-9 लाख रुपये की 3 पर्शियन बिल्लियां, करीब 52 लाख रुपये का एक अरबी घोड़ा, कानों में पहनने वाली 15 जोड़ी बालियां, डायमंड के सेट, बेशकीमती क्रॉकरी, गुच्ची और शनेल जैसे महंगे ब्रांड्स के डिजाइनर बैग, जिम में पहनने के लिए गुच्ची के दो आउटफिट्स, लुई वितों के कई जोड़ी जूते, हमीज के दो ब्रेसलेट, एक मिनी कूपर कार, रॉलेक्स की महंगी घड़ियां भी गिफ्त की थी। हालांकि, जैकलीन को इस मामले में फिलहाल राहत मिल गई है। 

Related Tags


Jacqueline Fernandez Jacqueline Fernandez fraud case patiala house court bail jacqueline fernandez

Related Links


webkhabristan