इस्माइल ने बेटी की शादी के लिए कर्ज लिया तो पगड़ी छोड़ी, अब बादशाह चुकायेंगे लोन

इस्माइल खान की दास्तां सुनकर बादशाह इमोशनल हो गए

इस्माइल खान की दास्तां सुनकर बादशाह इमोशनल हो गए



इस्माइल खान की दास्तां सुनकर सिंगर बादशाह इमोशनल हो गए

वेब ख़बरिस्तान,नागौर। राजस्थान के लंगा सिंगर इस्माइल खान की दास्तां सुनकर सिंगर बादशाह इमोशनल हो गए। उन्होंने वादा किया कि वे उनका लोन चुकाएंगे। दरअसल इस्माइल खान ने अपनी बेटी की शादी के लिए 12 लाख रुपए का लोन लिया था। रिश्तेदारों ने ताने मारे तो इस्माइल ने पगड़ी पहनना छोड़ दिया था। रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के मंच पर बादशाह ने कहा- पगड़ी राजस्थान की शान है। इसके बाद उन्हें पगड़ी पहनाई।

प्रॉपर्टी तक बेचनी पड़ी


लंगा सिंगर इस्माइल खान को कोरोना काल में बुरे हालात से गुजरना पड़ा। ग्रुप का पेट पालने के लिए जोधपुर में बनाया मकान और प्रॉपर्टी तक बेचनी पड़ी थी। नवंबर में आर्थिक तंगी के बाद भी बेटी की शादी करनी पड़ी थी। ऐसे में 12 लाख रुपए का कर्जा हो गया।

इसी बीच इस्माइल खान को रियलिटी शो में दोबारा एंट्री मिली। जब वे परफॉर्मेंस दे रहे तो शो की जज शिल्पा शेट्‌टी ने पगड़ी नहीं पहनने का कारण पूछा। इस्माइल खान ने अपनी दर्द भरी कहानी जज को सुनाई और बताया कि बेटी रुखसाना की शादी के लिए लोन लेना पड़ा। इसके बाद पगड़ी पहननी छोड़ दी।

बादशाह 12 लाख का कर्जा चुकायेंगे

इस्माइल की कहानी बादशाह के दिल को छू गई। उन्होंने लाइव शो में ही ऐलान कर दिया कि वे इस्माइल खान का पूरा 12 लाख का कर्जा चुका रहे हैं। उन्हें भरोसा भी दिलाया कि कभी भी कोई समस्या हो तो वो उसे दूर करने के लिए भी तैयार हैं। बादशाह ने कहा कि एक सिंगर की शान उसकी जान होती है।

Related Links