सोनू सूद के दफ्तर पर  इनकम टैक्स का छापा, अकाउंट बुक में गड़बड़ी के लगे थे आरोप

सोनू सूद के घर पर इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी पहुंचे

सोनू सूद के घर पर इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी पहुंचे



अभिनेता सोनू सूद के घर पर इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी पहुंचे

वेब ख़बरिस्तान। अभिनेता सोनू सूद के दफ्तर पर इनकम टैक्स विभाग का छापा पड़ा है। आईटी टीम अभी उनके मुंबई स्थित दफ्तर पर मौजूद है। रिपोर्ट्स अनुसार अकाउंट बुक में गड़बड़ी के आरोपों के बाद आईटी की टीमों ने सोनू सूद और उनकी कंपनियों से जुड़ी 6 जगहों पर सर्वे किया है। दरअसल कुछ दिन पहले ही दिल्ली सरकार ने सोनू सूद को स्कूली छात्रों से जुड़े प्रोग्राम का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। तब उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने की अटकलें भी चली थीं, लेकिन सोनू सूद ने कहा था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ उनकी सियासत पर कोई बात नहीं हुई।

कोरोना महामारी में लोगों के 'मसीहा' बने थे सोनू


सोनू सूद ने कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने का बीड़ा उठाया था। इसके बाद से वे लगातार देश भर के लोगों की मदद करते रहे हैं। राज्य सरकारों ने सोनू के साथ काम करने के लिए हाथ मिलाया है, जिनमें पंजाब और दिल्ली सरकार शामिल है। वे देश में 16 शहरों में ऑक्सीजन प्लांट भी लगवा रहे हैं। कोरोना के दौरान किए गए सोनू के मानवीय कामों के लिए फैंस उन्हें मसीहा कहने लगे।

सितंबर 2020 में सोनू सूद को कोरोना महामारी के दौरान उनके मानवीय कार्यों के लिए संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (UNDP) ने 2020 SDG स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवॉर्ड दिया था।

Related Links