हिना खान कोरोना पॉजिटिव, 6 दिन पहले पिता का निधन



टीम हिना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया, पिता असलम खान का कार्डियक अरेस्ट से हुआ था निधन

वेब खबरिस्तान, मुंबई । 6 दिन पहले पिछले मंगलवार को हिना खान के पिता असलम खान का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था। लेकिन उस समय हिना खान कश्मीर में शूटिंग कर रही थी । अब 6 दिन बाद सोशल मीडिया पर टीम हिना की ओर से शेयर किया गया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने सबसे टेस्ट करवाने की अपील भी की ।

पिता की मौत पर लिखा – मैं और परिवार शोक में


हिना खान की ओर से पोस्ट शेयर कर लिखा गया था कि मेरे प्यारे पिता असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हमें छोड़कर जन्नत में चले गए। इस कठिन समय में मेरे और परिवार के साथ खड़े रहने के लिए मैं सभी की आभारी हूं। मैं और मेरा परिवार शोक में डुबा हुआ है। इसलिए मेरे सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स अब मेरी टीम ही हैंडल करेगी। मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में अपडेट भी देती रहेगी। आपके प्यार और सहयोग के लिए शुक्रिया।" पिता के निधन के बाद हिना की यह पहली पोस्ट थी।

संपर्क में आने वालों से की टेस्ट करवाने की अपील

हिना खान ने लिखा- मेरे और मेरे परिवार के लिए इस बेहद मुश्किल और चुनौती भरे समय के बीच मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं।  डॉक्टर्स के निर्देशों का पालन कर रही हूं और सभी प्रिकॉशन लेते हुए मैंने खुद को क्वारैंटाइन भी कर लिया है। मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे अपना टेस्ट करवाएं। मुझे आप सब की दुआओं की जरूरत है। सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें।

Related Links