सुशांत राजपूत पर बनने वाली 4 फिल्मों पर उनके पिता ने की रोक की मांग. हाईकोर्ट ने की खारिज



हाईकोर्ट की ओर से उनकी याचिका को खारिज कर दिया गया है। ये फिल्में है 'न्याय: द जस्टिस', 'सुसाइड ऑर मर्डर : ए स्टार वाज लॉस्ट', 'शशांक' और एक अन्य फिल्म

वेब खबरिस्तान, मुंबई। दिल्ली हाईकोर्ट की ओर से आज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता की याचिका पर फैसला सुनाया गया , जिसमें उन्होंने सुशांत की जिंदगी पर बनने वाली चार फिल्मों पर रोक लगाने की मांग की थी। लेकिन हाईकोर्ट की ओर से उनकी याचिका को खारिज कर दिया गया है। ये फिल्में है 'न्याय: द जस्टिस', 'सुसाइड ऑर मर्डर : ए स्टार वाज लॉस्ट', 'शशांक' और एक अन्य फिल्म। याचिका में सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने फिल्मों में उनके बेटे के नाम या उससे मिलते जुलते पात्रों के इस्तेमाल पर रोक की मांग की थी।

न्याय फिल्म 11 जून को रिलीज हो रही है


उनकी जिंदगी पर बनने वाली पहली फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' 11 जून को रिलीज होने वाली है। रोकने की मांग करते हुए केके सिंह ने कहा था - उनके बेटे का नाम या उसकी पसंद को प्रस्तावित फिल्मों में इस्तेमाल करने से रोका जाए। फिल्म निर्माता केवल स्थिति का लाभ उठाने के लिए इस तरफ की फिल्म बना रहे हैं। याचिका में केके सिंह ने कहा है कि इस तरह की फिल्में, वेब सीरीज, किताबें या इंटरव्यू प्रकाशित हो सकती है, जो उनके बेटे या उनके परिवार की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा सकती हैं। उन्होंने इसके लिए 2 करोड़ रुपए के मुआवजे की फिल्म निर्माताओं से मांग की थी।

न्याय फिल्म सुशांत की बायोपिक नहीं

फिल्म 'न्याय: द-जस्टिस' के निर्देशक के वकील चंदर लाल ने दलील दी है कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत का नाम या उनकी पसंद को शामिल नहीं किया गया है। यह सुशांत की बायोपिक नहीं है। अभिव्यक्ति की आजादी संविधान में दी गई है। सुशांत एक सेलेब्रिटी थे और लोग जानना चाहते हैं कि उनके साथ क्या हुआ है।

अभी तक उलझी है सुशांत की मौत की गुत्थी

एक साल के बावजूद अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुथी उलझी हुई है। उनका शव 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा इलाके में एक फ्लैट में पंखे से लटका हुआ मिला था। मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या बताते हुए जांच शुरू की थी। लेकिन बाद में इस केस में प्रवर्तन निदेशालय, सीबीआई, एनसीबी और बिहार पुलिस की एंट्री भी हुई। लेकिन अभी तक नहीं स्पष्ट ये हत्या है या आत्महत्या।

Related Links