गोवा में शूटिंग पर लगी रोक, 11 टीवी सीरियल्स पर गहरा रहा संकट



नए एपिसोड की शूटिंग के लिए खोजनी पड़ रही नई लोकेशन,11 टीवी सीरियल्स की शूटिंग संकट में घिर गई हैं

वेब खबरिस्तान, मुंबई। कोरोना की दूसरी लहर के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से कई टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद पड़ी हुई है। कुछ सीरियल्स की टीम तो नए एपिसोड शूट करने के लिए गोवा, गुजरात, हैदराबाद और उत्तर प्रदेश की ओर रुख कर रहे हैं, लेकिन अब गोवा ने बढ़ते कोरोना केसे के कारण शूटिंग पर रोक लगा दी है। इससे 11 टीवी सीरियल्स की शूटिंग संकट में घिर गई हैं। इस महीने टीआरपी में टॉप पर रहे गुम हैं किसी के प्यार मेंऔर पांचवें स्थान पर रहे कुमकुम भाग्यभी इसी लिस्ट में शामिल हैं।

मुंबई में 3 हफ्ते से शूटिंग बंद


कोरोना की वजह से मुंबई में करीब तीन हफ्ते से शूटिंग बंद है। इस कारण टीवी चैनलों ने अपने टॉप टीआरपी वाले शोज की शूटिंग मुंबई के बाहर शिफ्ट कर दी थी। चूँकि फ्रेश कंटेंट में ही टीआरपी मिलती है । पुराने एपिसोड दोबारा चलाने से टीआरपी नहीं मिलती और इससे एड रेवेन्यू में नुकसान होता है। इसलिए टॉप टीआरपी वाले सारे सीरियल गोवा, गुजरात, हैदराबाद और यूपी शिफ्ट हो चुके हैं।

10 मई तक समेटना होगा सामान  

गोवा में शूटिंग कर रहे कुछ सीरियल्स के क्रू मेंबर्स ने बताया कि उन्हें 10 मई डेडलाइन दी गई है। इससे पहले यहां से सब कुछ समेटकर वापस मुंबई जाना होगा। गोवा प्रशासन ने शूटिंग परमिशन कैंसिल कर दी है। अगर मुंबई में शूटिंग शुरू नहीं हो पाई, तो दूसरे लोकेशन जहां पर बहुत भीड़ न हो और जहां ज्यादा कोरोना केस न आ रहे हों, वो तलाशने पड़ेंगे।

Related Links