ग्रैंड फिनाले से पहले ही अर्जुन बिजलानी बन गए खतरों के खिलाड़ी के विनर



​​​​​​​वाइफ ने शेयर की ट्रॉफी और पार्टी की तस्वीरें

वेब ख़बरिस्तान, मुंबई। 'खतरों के खिलाड़ी 11'  का फिनाले 25 और 26 सितंबर को होगा, लेकिन अर्जुन बिजलानी इसके विनर बन चुके हैं। एक्टर की वाइफ ने ट्रॉफी की तस्वीर के साथ-साथ पार्टी के वीडियो भी शेयर किए हैं।

रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' का फिनाले इस वीकेंड होगा। लेकिन इसके विनर का नाम पहले ही आउट हो चुका है। एक्टर अर्जुन बिजलानी ने 'खतरों के खिलाड़ी 11' जीत लिया है। अर्जुन की वाइफ नेहा स्वामी ने यह कन्फर्म किया है।


उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 11' की ट्रॉफी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिस पर अर्जुन बिजलानी का नाम लिखा हुआ है। इसके साथ एक्टर की वाइफ ने एक प्यारा-सा पोस्ट भी लिखा है। नेहा स्वामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अर्जुन बिजलानी के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा है, 'मुझे तुम पर बहुत गर्व है मेरी जान। मैं जानती हूं कि तुमने क्या किया है। तुम सच में दुनिया की सारी खुशियों के हकदार हो।' नेहा स्वामी ने पति के जीतने के बाद घर पर पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं।

इससे पहले फिल्म और टीवी क्रिटिक सलील कुमार संद ने ट्विटर पर अर्जुन बिजलानी की तस्वीर शेयर कर 'खतरों के खिलाड़ी 11' का विनर बनने की बधाई दी थी। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, 'खतरों के खिलाड़ी 11...अर्जुन बिजलानी ने ट्रॉफी जीती। बधाइयां।

25-26 सितंबर को होगा फिनाले

'खतरों के खिलाड़ी 11' का ग्रैंड फिनाले 25 और 26 सितंबर को कलर्स चैनल पर रात 9:30 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा। ट्रॉफी के लिए फिनाले में टॉप-5 कंटेस्टेंट्स हैं, जिनमें अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह और श्वेता तिवारी का नाम शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिनाले से पहले इनमें से 2 कंटेस्टेंट्स को इविक्ट कर दिया जाएगा।

Related Links