रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने क्या सच में कर ली शादी, जानें क्या है सच्चाई



तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी की शादी के जोड़े में तस्वीर वायरल

खबरिस्तान नेटवर्क, मुंबई। तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। इसकी वजह से दोनों लंबे समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। इसके बाद से फैंस दोनों की शादी को लेकर कयास लगा रहे थे। साउथ अभिनेता विजय देवरकोंडा अपनी प्रोफेशनल लाइफ की तरह पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। अभिनेता के लिए लाखों लड़कियां दीवानी हैं लेकिन विजय देवरकोंडा का नाम रश्मिका मंदाना के साथ जोड़ा जाता है। दावा किया जाता है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।  लेकिन इस बीच रश्मिका और विजय की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें दोनों दुल्हा-दुल्हन के जोड़े में नजर आ रहे हैं।  


सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की वायरल तस्वीर को देख हर कोई यही कह रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है। तो ऐसे में हम आपको इस फोटो की सच्चाई बता देते हैं। दरअसल, इस फोटो को ध्यान से देखेंगे तो ये मार्फ की हुई फोटो है। विजय देवरकोंडा के फैन पेज से इस मॉर्फ़ की गई तस्वीर को शेयर किया गया है।

फैंस ने दोनों कलाकारों को दी बधाई

 इस फोटो में जहां विजय इसमें रश्मिका के साथ शादी के बंधन में बंधे नजर आ रहे हैं। गले में दोनों के वरमाला है और वेडिंग आउटफिट पहना हुआ है। फोटो में विजय देवरकोंडा स्माइल करते हुए कैमरे की तरफ देख रहे हैं तो वहीं रश्मिका मंदाना विजय के कंधों में हाथ रखे हुए शर्माती हुई दिखाई दे रही हैं। कुछ फैंस दोनों को शादी की बधाई भी देने लगे। हालांकि दोनों ने शादी नहीं की है और ये मॉर्फ की हुई फोटो है। 

Related Tags


khabritsan news bollywood news Rashmika Mandanna Vijay Deverakonda photo viral

Related Links


webkhabristan