दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मनाया पीवी सिंधु की जीत का जश्न, तस्वीरों में देखें तीनों की डिनर डेट

रणवीर सिंह, दीपिका और पीवी सिन्धु की सेल्फी

रणवीर सिंह, दीपिका और पीवी सिन्धु की सेल्फी



दीपिकाऔर सिंधु एक रेस्टोरेंट के बाहर एक साथ स्पॉट हुईं

वेब ख़बरिस्तान, मुंबई। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु वर्ली इलाके में एक रेस्टोरेंट के बाहर एक साथ स्पॉट हुईं। दरअसल दीपिका ने सिंधु को डिनर के लिए इनवाइट किया था। उनके साथ रणवीर सिंह भी रेस्टोरेंट में मौजूद थे। अभिनेता रणवीर सिंह ने दीपिका और सिंधु के साथ इस डिनर डेट का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा - "स्मैशिंग टाइम।"

सिन्धु ने पोस्ट पर कमेंट किया


पीवी सिंधु ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "रणवीर और दीपिका आप लोगों के साथ टाइम स्पेंड कर बहुत अच्छा लगा। आप दोनों से जल्द ही दोबारा मिलने के लिए उत्सुक हूं।" रणवीर सिंह ने दीपिका और सिंधु के साथ की एक और सेल्फी भी सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर की है। कैप्शन में रणवीर ने लिखा, "लाखों में एक, सेलिब्रेटिंग पीवी सिंधु।"

रणवीर सिंह ने दीपिका और सिंधु के साथ इस डिनर डेट का फोटो शेयर किया 

टोक्यो ओलंपिक्स में सिन्धु ने जीता था ब्रांज मेडल

पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में ब्रॉन्ज मेडल जीता था। इसीलिए दीपिका और रणवीर ने सिंधु की इस जीत का जश्न अब डिनर डेट पर जाकर मनाया है। दरअसल दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण भी बैडमिंटन प्लेयर रहे हैं। डिनर के लिए रेस्टोरेंट पहुंची दीपिका पादुकोण ब्लैक और वाइट ड्रेस पहने हुए थी जबकि पीवी सिंधु बॉडीकॉन वाइट ड्रेस में नजर आईं। रणवीर सिंह प्रिटेंड वाइट शर्ट और डेनिम में दिखाई दिए।

Related Links