कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हमारे बीच नहीं रहे, दिल्ली के एम्स अस्पताल में पिछले 42 दिन से थे भर्ती

AIIMS में राजू की एंजियोप्लास्टी की गई थी

AIIMS में राजू की एंजियोप्लास्टी की गई थी



42 दिन से उनका यहां इलाज चल रहा था।

वेब खबरिस्तान। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का एम्स में निधन हो गया। वे लंबे समय से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे। हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें यहां लाया गया था। पिछले 42 दिन से उनका यहां इलाज चल रहा था।

वे 58 वर्ष के थे। न्यूज एजेंसी ने बताया कि राजू के परिवार ने निधन की पुष्टि की है। 

10 अगस्त से वेंटिलेटर पर थे


कॉमेडियन को 10 अगस्त को सुबह हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के AIIMS में भर्ती कराया गया था। बुधवार देर रात से ही उन्हें बार-बार दौरे पड़ रहे थे। डॉक्टरों ने उनके सिर का सीटी स्कैन कराया तो दिमाग के एक हिस्से में सूजन मिली थी।

राजू 10 अगस्त से वेंटिलेटर पर थे। इसके बाद जानकारी मिली कि उन्होंने अपना एक पैर मोड़ा था, लेकिन उन्हें होश नहीं आया और उनका ब्रेन भी रिस्पॉन्स नहीं कर रहा था।

AIIMS में राजू की एंजियोप्लास्टी की गई थी, जिसमें हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज मिला था। राजू के परिवार में उनकी पत्नी शिखा, बेटी अंतरा, बेटा आयुष्मान, बडे़ भाई सीपी श्रीवास्तव, छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव, भतीजे मयंक और मृदुल हैं।

ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय हुआ था चेस्ट पेन

राजू ने 2014 में BJP जॉइन की थी। वे काम के सिलसिले में दिल्ली पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे थे। वह दिल्ली के साउथ एक्स के कल्ट जिम में सुबह वर्क आउट कर रहे थे। इस दौरान ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय उन्हें चेस्ट में पेन हुआ और वे नीचे गिर गए थे। 

Related Tags


comedian raju shrivastava comedian raju shrivastava death raju shrivastava heart attack raju shrivastava in aiims

Related Links


webkhabristan