ट्विटर पर कॉमेडियन भारती का जमकर हो रहा विरोध, एक शो के दौरान दाढ़ी-मूंछ का उड़ाया मजाक, देखिये सिंगर बब्बू मान का रिप्लाई

भारती सिंह ने टीवी शो के दौरान कहा कि दाढ़ी-मूंछ क्यों नहीं चाहिए

भारती सिंह ने टीवी शो के दौरान कहा कि दाढ़ी-मूंछ क्यों नहीं चाहिए



कॉमेडियन भारती सिंह ने दाढ़ी मूंछ पर विवादित टिप्पणी कर दी

वेब खबरिस्तान। कॉमेडियन भारती सिंह ने दाढ़ी मूंछ पर विवादित टिप्पणी कर दी। उनकी यह टिप्पणी मजाक में थी, मगर ट्विटर पर उनका विरोध शुरू हो गया है। लोगों ने भारती के बयान को आपत्तिजनक बताते हुए उन्हें मर्यादा में रहने की बात कह दी। इसके अलावा पंजाबी गायक बब्बू मान ने भी उनको एक रिप्लाई दिया है। 

ये है मामला 

भारती सिंह ने टीवी शो के दौरान कहा कि दाढ़ी-मूंछ क्यों नहीं चाहिए। दूध पीने के बाद दाढ़ी मुंह में डालो तो सेवइयों का टेस्ट आता है। इतने पर भी वह नहीं रुकीं। उन्होंने कहा कि उनकी कई सहेलियों की शादी हुई है और वह अब दाढ़ी-मूंछ में से जुएं निकालने में व्यस्त रहती हैं।


लोगों ने कहा कि भारती खुद पंजाब में, अमृतसर में जन्मी-पली हैं और वह ही ऐसा बोल रही हैं। उनके इस मजाक के बाद सिखों में उनका विरोध शुरू हो गया है। एक यूजर हरदीप ने कहा यह वही दाढ़ी है बीबा, जिस को देख कर आपकी बेटियां व बहनें सुरक्षित महसूस करती हैं। कोई बाहर वाला बोले तो समझ आता है, पर पंजाब, खास कर अमृतसर जैसी जगह से संबंधित कोई ऐसी बात बोले तो साफ है कि पैसे ने दिमाग खराब कर दिया है।

देखें वीडियो :- 

गुरवंत सिंह ने कहा कि यह अपने घर के हाल बता रही है, अपनी बात सुना रही है यह। सिख धर्म का इसे कोई ज्ञान नहीं।

जोहन संधू ने कहा कि  जो भारती के सामने बैठ के दांत निकाल रही है, उसका पिता भी सिख है, जो पगड़ी पहनता है और दाढ़ी भी रखता है। उसे कितनी खुशी हो रही है, अपने पिता की बेइज्जती सुन कर।

Related Tags


comedian bharti singh kapil sharma bharti singh made fun of beard bharti singh tweet bharti singh slammed harsh limbachiya jasmine bhasin bharti singh showbabbu mann babbu mann reply to bharti singh

Related Links