अक्षय कुमार, आय़ुष्मान खुराना, वरुण धवन और फरहान अख्तर कोरोना से जंग में लोगों की मदद करने के लिए आगे आए



पूरा देश कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है। देशवासियों की मदद के लिए बॉलीवुड की कई हस्तियां आगे आई हैं। अक्षय कुमार, वरुण धवन, फरहान अख्तर और आयुष्मान खुराना जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं

वेब खबरिस्तान, मुंबई। अभिनेता वरुण धवन आक्सीजन कंसंट्रेटर के आयात और आक्सीजन को देश के विभिन्न अस्पतालों में पहुंचाने के मिशन आक्सीजन इंडिया से जुड़े हैं। आक्सीजन कंसंट्रेटर के लिए फंड जुटाने के लिए मिशन आक्सीजन इंडिया की शुरुआत दिल्ली एनसीआर के कुछ उद्योगपतियों ने की है। वरुण ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ऐसे अनिश्चिततापूर्ण समय में हमारे स्वास्थ्य सिस्टम को मदद की आवश्यकता है। चूंकि, हम जानते हैं, आक्सीजन इस समय की मांग है, इसीलिए मैंने मिशन आक्सीजन इंडिया को आक्सीजन मुहैया करवाने और देश के अस्पतालों में आक्सीजन कंसंट्रेटर को दान देने की मुहिम में योगदान दिया है।


अभिनेता अक्षय कुमार ने कोरोना महामारी में गर्भवती महिलाओं के सहयोग के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) का समर्थन किया है। उन्होंने आयोग द्वारा जारी किया गया हेल्पलाइन नंबर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, कोरोना  ने सभी महिलाओं और बच्चों के लिए असहनीय परेशानी खड़ी की है। यह उनकी मदद करने का समय है। चिकित्सकीय सहायता की जरूरतमंद कोई भी गर्भवती महिला एनसीडब्ल्यू इंडिया की हेल्पलाइन 9354954224 पर काल कर सकती है।

आयुष्मान और फरहान अख्तर भी आए आगे

आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप राज्य में कोरोना महामारी से पीड़ित लोगों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष मं योगदान देने के लिए आगे आए हैं। फरहान अख्तर ने ट्वीट कर बताया है कि उनकी और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने डाक्टर फार यू, मिशन वायु और रसोई आन व्हील समेत कई गैर सरकारी संस्थाओं में दान दिया है।

Related Links