फ़्रांस में हुई अनु कपूर के साथ लूट, बैग समेत चोर ले गये iPad भी



अनु कपूर फ़्रांस में घूमने गये और चोरों ने उनसे लूट पात कर उनका सारा सामान ले गये, इसकी जानकारी उन्होंने एक विडियो के जरिये दी

खबरिस्तान नेटवर्क: टीवी और बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनु कपूर छुट्टियाँ मनाने फ़्रांस गये हुए हैं। लेकिन यहां उनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया है। उन्होंने एक विडियो जारी कर बताया कि पेरिस के डिजॉन विले से उनका एक बैग चोरी हो गया है। जिसमे सभी कीमती डाक्यूमेंट्स और ipad भी था।

और क्या कहा अनु कपूर ने

अनु कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर कहा, "डिजॉन विले, पेरिस के पास जो जगह है, फ्रांस में वहां पर समान चड़ा रहे थे, आए कुछ लोग हेल्प करने के लिए मेरा प्राडा का बैग चोरी करके ले गए। उसमें बहुत सारा स्विस-फ्रैंक कैश रखा हुआ था, यूरो कैश रखा हुआ था, मेरा iPad था, मेरी डायरी थी, मेरा क्रेडिट कार्ड था। सब कुछ चोरी करके ले गए, तो फ्रांस में जब भी आप लोग आओ तो बहुत ख्याल रखना, एक नंबर के जेब कतरे, मक्कार और चोर लोग हैं।"

विडियो शेयर कर किया लोगों को सतर्क 

अनु कपूर में ने जो विडियो शेयर किया है उसमे उन्होंने कहा अभी पेरिस पहुंचकर मैं पुलिस में कंप्लेंट लिखाऊंगा। यहां के रेलवे वालों ने सपोर्ट किया कि वो मेरे साथ चलके थोड़ी हेल्प करेंगे। तो आप भी जरा ध्यान रखिएगा, कभी फ्रांस आएं तो चोरों से सावधान रहें, बहुत होशियारी बरतें। मेरे साथ बहुत बड़ी ट्रेज्डी हो गई है, थैंक गॉड पासपोर्ट मेरे पास मौजूद है। लेकिन, मेरा क्रेडिट कार्ड चला गया, सारा कैश चला गया। मैंने सोचा कि मैं आपको आगाह कर दूं, चेतावनी दे दूं कि फ्रांस में जब घुसो तो बहुत होशियारी के साथ, क्योंकि यहां एक नंबर के चोर, मक्कार और जेब कतरे, यहां भरे पड़े हैं।"

फ्रांस टूर के अपने खराब अनुभव के बारे में भी फैंस को बताया

वीडियो में अनु कपूर ट्रेन में बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने मिनिस्ट्री ऑफ एक्सटर्नल अफेयर्स, एक्सटर्नल अफेयर्स मिनिस्टर एस. जयशंकर, फ्रांस टूरिज्म, फ्रांस पुलिस और द एंबेसी ऑफ इंडिया (पेरिस) को भी टैग किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-"मैं यूरोप के टूर पर हूं, दुख की बात है कि मेरे गैजेट्स और कीमती सामान के साथ मेरा बैग फ्रांस में चोरी हो गया है।" इसके अलावा भी अनु कपूर ने एक वीडियो शेयर कर फ्रांस टूर के अपने खराब अनुभव के बारे में फैंस को बताया है।

Related Tags


anu kapoor france ipad

Related Links