Bigg Boss 15 – भारती सिंह ने सलमान खान को कहा इतने बड़े सुपरस्टार हमसे जलते हैं, पढ़ें खबर

शो में मिथुन चक्रवर्ती, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया आए थे

शो में मिथुन चक्रवर्ती, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया आए थे



बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अपने आखिरी पड़ाव पर है

वेब ख़बरिस्तान। बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अपने आखिरी पड़ाव पर है। सलमान खान (Salman Khan) के इस शो का ग्रैंड फिनाले अगले हफ्ते होने वाला है। शनिवार को हुए वीकेंड का वार में बिग बॉस में एंटरटेनमेंट का डोज डबल हो गया। शो में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया आए थे। उनके साथ सलमान खान ने स्टेज पर ढेर सारी मस्ती की।

शो प्रमोट करने बिग बॉस में आये थे

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया अपने शो हुनरबाज को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस में आए थे। हुनरबाज को मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर और परिणीति चोपड़ा जज कर रहे हैं। प्रमोशन के दौरान भारती से सलमान खान से ऐसा सवाल पूछा कि हर कोई चौंक गया। जब भारती और हर्ष अपने शो के प्रमोशन के लिए आए तो सलमान खान कहते हैं कि ये दोनों हर जगह मिल जाते हैं। सलमान खान कहते हैं कि सब जगह हैं ये लोग, ओमनीप्रिसेंट हैं। सलमान की इस बात पर भारती रिएक्ट करती हैं। वह कहती हैं कि पहली बार देखा है कि इतने बड़े सुपरस्टार हम लोगों से जैलेस हो रहे हैं।


सलमान खान की फीस को लेकर टांग खिंचाई करते हुए भारती कहती हैं कि सर हमारे चेक पर सिर्फ पांच जीरो होते हैं और आपके चेक पर 15 से ज्यादा होते हैं। भारती की बात में हर्ष एड करते हुए कहते हैं कि सर के चेक से बाहर जा रहे होते हैं जीरो।

सलमान जब सोते हैं तब भी खड़े होते हैं

भारती सिंह ने बाद में सलमान खान के हार्डवर्क की तारीफ की। वह कहती हैं कि सलमान पूरे वीकेंड के वार के एपिसोड में खड़े रहते हैं। उन जजेस की तरह नहीं जो बैठकर शो एंजॉय करते हैं। इस बात का मजाक उड़ाते हुए भारती कहती हैं कि सलमान खान को खड़े होने की इतनी आदत हो गई है कि वह जब सोते हैं तब भी खड़े रहते हैं।

बिग बॉस 15 का 30 जनवरी को ग्रैंड फिनाले होने वाला है।

Related Links