Malaika Arora के प्रेग्नेंट होने की खबर पर भड़के अर्जुन कपूर



बालीवुड अभिनेता ने खबर को पूरी तरह नकारा, कहा-हमारी निजी जिंदगी में दखल न दें

खबरिस्तान नेटवर्क, मुंबई। अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय एक साथ हैं। कई मौकों पर वह एक-दूसरे से रोमांस करते नजर आए। कई फिल्मी पार्टियों में एक-दूसरे पर प्यार लूटाते दिखाई दिए। अब उनके प्रशंसकों को इंतजार है कि ये जोड़ी कब शादी करेगी। सूत्रों के अनुसार अब दावा किया जा रहा है कि मलाइका जल्द   अर्जुन के बच्चे की मां बनने वाली हैं। हालांकि ये खबर सामने आने के बाद अर्जुन कपूर ने इससे पूरी तरह से नकार दिया। 


पिछले दिनों एक रिपोर्ट में ये दावा किया था कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के बच्चे की मां बनने वाली है। सोशल मीडिया में चर्चा छिड़ गई कि अर्जुन कपूर और मलाइका शादी से पहले ही माता-पिता बनने वाले हैं। अब यह खबर फैलते ही अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

अर्जुन ने कहा, यह बहुत निचला स्तर है, जहां तक कोई गिर सकता है। आप ये सब कैजुअली कर रहे हैं। इस तरह की गलत खबरें चलाना बेहद असंवेदनशील है। यह बिल्कुल गलत है। हमारी निजी जिंदगी से खेलने की हिम्मत मत करना।

अर्जुन ने स्पष्ट किया कि प्रेग्नेंसी की खबरों में कोई भी सच्चाई नहीं

अर्जुन कपूर ने अपनी पोस्ट से इतना तो साफ कर दिया है कि मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों में कोई भी सच्चाई नहीं है। अर्जुन और मलाइका की बात करें तो उन्होंने हमेशा अपने प्रशंसकों का दिल जीता है। दोनों की जोड़ी को फैंस का हमेशा बेशुमार प्यार मिला है। कपल की शादी की खबरें चर्चा में बनी रहती हैं। अब मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबरों ने हर किसी के होश उड़ा दिए थे। लेकिन अर्जुन ने सच बताकर गलतफहमी को दूर कर दिया है।

Related Tags


khabritsan news bollywood news Arjun Kapoor furious Malaika Arora news of pregnant

Related Links