अंकिता लोखंडे ने बताया कैसे पहली मुलाकात में सुशांत उनपर गुस्सा हो गए थे

अंकिता ने कहा कि सुशांत से पहली मुलाकात बहुत अजीब थी

अंकिता ने कहा कि सुशांत से पहली मुलाकात बहुत अजीब थी



टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों 'पवित्र रिश्ता 2' के चलते सुर्खियों में हैं

वेब ख़बरिस्तान। टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों 'पवित्र रिश्ता 2' के चलते सुर्खियों में हैं। हाल ही में अंकिता ने सुशांत को लेकर एक इंटरव्यू में बहुत सारी बातें शेयर की। उन्होंने उनसे अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया है।

अपनी धुन में रहते थे सुशांत


अंकिता ने कहा कि सुशांत से पहली मुलाकात बहुत अजीब थी। वे शाहिर की तरह शांत थे और अपना काम कर रहे थे। एक बार हमें प्रोमो शूट के लिए जाना था। तब सुशांत मुझे पिक करने के लिए घर आए। वो घर के नीचे खड़े होकर मेरा इंतज़ार करते रहे। मैं लेट हो गई थी। मैं तैयार होकर 6 बजे नीचे आई और इस बात पर सुशांत बेहद गुस्सा हुए।

जब सुशांत ने की रैश ड्राइविंग

अंकिता ने बताया - इसके बाद सुशांत ने मुझे और मेरी मां को कार की बैकसीट पर बैठा दिया। कार में मैं सो गई। सुशांत को इस बात से गुस्सा आया कि एक तो मैं लेट हो गई और ऊपर से कार में सो गई। इसके बाद सुशांत ने ड्राइवर को ड्राइविंग सीट से हटाया और खुद ड्राइव करने लगे। उन्होंने जमकर रैश ड्राइविंग की। मैं समझ नहीं पा रही थी कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं लेकिन मेरी मां ने कहा कि वो बहुत गुस्से में हैं। तब मैंने मां से बोला कि इसमें मैं क्या करूं? उन्हें बिल्डिंग में ऊपर घर पर आना चाहिए था। इस तरह हमारी पहली मुलाकात हुई।

अंकिता और सुशांत टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर करीब आए थे। दोनों करीब 6 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे लेकिन 2016 में इनका ब्रेकअप हो गया।

Related Links