राजू के निधन पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, लिखा- उन्होंने एक बार अपनी आंखें भी खोली थीं, लेकिन...



अमिताभ ने अपने नवीनतम ब्लॉग में राजू को "सहयोगी, मित्र और एक रचनात्मक कलाकार" के नाम से संबोधित किया

खबरिस्तान नेटवर्क | दुनियाभर को अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव शांत हो गए। उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। गुरुवार को राजू के अंतिम संस्कार के कुछ घंटों बाद, अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में दिवंगत कॉमेडियन के बारे में लिखा। अमिताभ ने अपने नवीनतम ब्लॉग में राजू को "सहयोगी, मित्र और एक रचनात्मक कलाकार" के नाम से संबोधित किया। बता दें कि जब राजू अस्पताल में भर्ती हुए थे तब अमिताभ बच्चन ने अपना मैसेज रिकॉर्ड करके भेजा था। जिसे हर दिन राजू को सुनाया जा रहा था। 

 


 

अभिनेता ने अपने ब्लॉग में उस वॉयस रिकॉर्डिंग का भी जिक्र किया जो उन्होंने राजू के लिए रिकॉर्ड करके भेजा था, जब वह कोमा में थे। उन्होंने बताया कि राजू के परिवार वालों ने उनकी तबीयत में सुधार का प्रयास करने के लिए एक मैसेज रिकॉर्ड करके भेजने का आग्रह किया था। मैं ऐसा किया और राजू ने मेरी आवाज सुनने के बाद एक बार अपनी आंखें भी खोली थीं। लेकिन फिर बंद कर लीं।"

 

बता दें कि राजू श्रीवास्तव बिग-बी की कोई भी बात नहीं काटते थे। वो उनके द्वारा दी गई हर सलाह को मानते थे। राजू और बिग-बी के बीच की बॉडिंग कितनी मजबूत थी उसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि राजू ने स्टेज पर उनके न जाने कितने ही किरदार निभाए और उनकी मिमिक्री कर लोगों को गुदगुदाया। वो जब भी कोई प्रस्तुति देने कहीं जाते थे तो लोग भी उनसे अमिताभ बच्चन के डायलॉग्स सुनाने की अपील करते थे और उन्होंने भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं किया था।

 

 

Related Tags


amitabh bachchan raju shrivastav bollywood comedian raju shrivastav bollywood news bollywood update

Related Links


webkhabristan