अक्षय कुमार ने किया नये पोस्टरों के साथ अपनी फिल्म बच्चन पांडेय की रिलीज डेट का एलान



साल 2022 में अक्षय कुमार की कई फिल्में लाइन में हैं जिसकी शुरुआत बच्चन पांडेय से हो रही है।

वेब ख़बरिस्तान। अक्षय कुमार ने नये पोस्टरों के साथ अपनी फिल्म बच्चन पांडेय की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। फिल्म इस साल होली के मौके पर सिनेमाघरों में देखी जा सकती है आपको बता दें अक्षय की ये इस साल की पहली फिल्म होगी लेकिन अगर सब कुछ ठीक रहता तो पृथ्वीराज उनकी पहली रिलीज होती, जो 21 जनवरी को सिनेमाघरो में आने वाली थी, मगर कोरोना मामले बढ़ने के बाद फिल्म की रिलीज को पोस्टपोंड कर दिया गया है।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

अक्षय ने फिल्म के पोस्टर्स अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा को टिक करते हुए बताया कि बच्चन पांडेय सारे मसालों से भरपूर फिल्म होगी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- Loading this Holi. वहीँ अक्षय कुमार ने दो पोस्टर्स शेयर किये हैं, जिन पर उनका किलर लुक दिखाई दे रहा है। सिर पर साफा, आंखों पर रंगीन चश्मा, गले में चेन और कंधे पर हथियारों का जखीरा। दूसरे पोस्टर पर एक जुगाड़नुमा गाड़ी में अक्षय अपनी पलटन के साथ नजर आ रहे हैं और हाथों में हथियार लहरा रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडिस, कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, प्रतीक बब्बर, सहर्ष शुक्ला और अभिमन्यु सिंह जैसे कलाकार अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी रिलीज होंगी अक्षय की कई फ़िल्में

2022 में अक्षय की जो फिल्में सिनेमाघरों या ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होंगी, उनमें पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और राम सेतु शामिल हैं। अक्षय की पिछली फिल्म सूर्यवंशी है, जो पिछले साल 5 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज की गयी थी और बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कामयाबी हासिल की थी।

Related Links