एक्टर विक्की कौशल ने खेली क्रिकेट की पारी, मैदान में लगाए चौके छक्के



इंदौर में फिल्म ‘लुकाछुपी-2 ’ की शूटिंग के बाद एक्टर विक्की ने खेला क्रिकेट मैच, इतना ही नहीं फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने भी अजमाए हाथ

वेब ख़बरिस्तान यूं तो इनदिनों बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है। वहीँ बीते दिनों विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी भी काफी सुर्ख़ियों में रही थी। अब विक्की क्रिकेट में हाथ आजमा रहे हैं। घबराइए मत विक्की हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान क्रिकेट खेलते हुए नजर आये।

मैदान में ही प्रोडक्शन टीम के साथ क्रिकेट मैच खेला


एक्टर विक्की कौशल इनदिनों इंदौर में फिल्म ‘लुकाछुपी-2’ की शूटिंग कर रहे हैं। वहीँ विक्की कौशल ने छावनी इलाके में क्रिकेट मैच खेला। आपको बता दें मंगलवार को नसिया इलाके में शूटिंग हुई थी। यहां क्रिश्चियन कॉलेज में कुटुम्ब न्यायालय बनाकर शॉट फिल्माए गए हैं। शूटिंग से फ्री होने के बाद विक्की ने मैदान में ही प्रोडक्शन टीम के साथ क्रिकेट मैच खेला। विक्की ने चौके छक्के लगाए।  इतना ही नहीं विक्की काफी देर तक मैदान में डटे रहे।

विक्की के साथ फिल्म में लीड रोल में हैं सारा

फिल्म लुकाछुपी में विक्की के साथ सारा अली खान नजर आयेंगी। विक्की और सारा को फिल्म में मिडिल क्लास फैमिली का दिखाया गया है। विक्की योगा टीचर और सारा टीचर की भूमिका दिखाई देंगे। दोनों फिल्म में अपना खुद का घर खरीदने की कोशिश करते नजर आएंगे। फिल्म के कुछ शॉट्स उज्जैन में भी फिल्माए जा चुके हैं।

 

Related Links