बेटी आयरा की सगाई पर बेटे संग जमकर थिरके आमिर खान



आयरा खान की ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ हुई सगाई

खबरिस्तान नेटवर्क, मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भले ही 2 बार तलाक हो चुके हैं, लेकिन वह अपने बच्चों के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। हाल ही में आमिर की बेटी आयरा की सगाई हुई थी। ऐसे में एक्टर की एक पिता होने के नाते खुशी का कोई ठिकाना नहीं था।  अब बेटी की सगाई हो और आमिर डांस ना करें, यो तो हो ही नहीं सकता। 


आमिर खान के साथ उनके बेटे आजाद ने भी खूब डांस किया। यहां मजेदार बात ये रही कि आमिर ने आजाद के साथ उस गाने पर डांस किया, जो उनके करियर की टर्निंग प्वाइंट मानी जाती है। इसका मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

जी हां, ये गाना आमिर खान की फिल्म कयामत का है। इससे एक्टर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। कहा जाता है कि इस फिल्म से आमिर खान के करियर में टर्निंग प्वाइंट आया था। अब इसी गाने में जब आमिर खान अपने बेटे आजाद के साथ थिरकते हुए नजर आए तो फैंस 90 के दशक की यादों में खो गए।

हाल ही में आमिर खान की बेटी आयरा खान की ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ सगाई हुई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। आयरा इस मौके पर रेड गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ऐसे में आमिर खान बेटे आजाद के साथ गाने 'पापा कहते हैं' पर डांस करते हुए दिखाई दिए। 

Related Tags


khabritsan news bollywood news Aamir Khan danced with son engagement of daughter Ayra

Related Links