Shahrukh khan New Look release: इंडस्ट्री में हुए 30 साल पूरे, यशराज फिल्म्स ने रिलीज किया पठान का मोशन पोस्टर



शाहरुख़ की आने वाली फिल्म 2023 में रिलीज होगी

खबरिस्तान नेटवर्क: बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान के फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो गये हैं। इस मौके पर  पर यशराज फिल्म्स ने मोशन पोस्टर के जरिए फिल्म पठान से शाहरुख के बेहद इंटेंस लुक को लोगों के सामने पेश किया है। पठान के मोशन पोस्टर में शाहरुख गन-फ्लेक्सिंग डेंजरस लुक में नज़र आ रहे हैं, जो एक खतरनाक मिशन के लिए तैयार है।

एक्शन थ्रिलर लुक में नजर आये शाहरुख़


फिल्म पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, “एक्शन थ्रिलर पठान में शाहरूख अल्फा मैन ऑन द मिशन हैं जो भारत में एक्शन जॉनर में नया बेंचमार्क स्थापित करेगा। जब आपकी फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सुपरस्टार हों, तो आपको हर मामले में शानदार रहना होगा और मुझे नहीं लगता कि पठान के साथ हम दर्शकों को कहीं से भी निराश करेंगे। पठान में शाहरुख खान का लुक बहुत सहेज कर रखा गया था। दुनिया भर के फैंस लंबे समय से उनके लुक को जारी करने की मांग करते रहे हैं और हमें लगा कि उनके प्रशंसकों और दर्शकों के लिए इसे रिलीज करने के लिए इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता। मुझे उम्मीद है कि लोगों को और शाहरुख के प्रशंसकों को पठान का उनका लुक पसंद आएगा।”

शाहरुख़ के 30 साल सिनेमैटिक मोमेंट से कम नही

सिद्धार्थ आनंद ने कहा, “शाहरुख खान के 30 साल भारतीय सिनेमा के इतिहास में अपने आप में एक सिनेमैटिक मोमेंट है और हम उनके लाखों-लाख फैंस के साथ इसे ग्लोबली सेलिब्रेट करना चाहते थे। आज शाहरुख खान का दिन है और हमें इसके बारे में दुनिया को बताने की जरूरत है। यह टीम पठान का शाहरुख को अनगिनत यादों और मुस्कुराहटों के लिए थैंक यू कहने का तरीका है जो सिनेमा में अपनी अविश्वसनीय यात्रा के दौरान उन्होंने हम सभी को दिया है।”

गौरतलब है कि फिल्म पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नज़र आने वाले हैं।पठान हिंदी, तमिल और तेलुगु में 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी।

Related Tags


shahrukh khan pathan film yash raj films bollywood

Related Links