फिल्ममेकर वसन बाला कोरोना पॉजिटिव



सीनियर कलाकारों ने दी है कोरोना को मात

वेब ख़बरिस्तान। देश में एक बार फिर कोरोना के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। हाल ही में कई सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। अब फिल्ममेकर वसन बाला भी कोरोना से संक्रमित पाए गये हैं। वहीँ बेटियों के बाद बोनी कपूर भी हुए कोरोना संक्रमित। कीर्ति सुरेश-पूजा गौर को भी कोरोना हुआ।

मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव


फिल्ममेकर वसन बाला भी कोरोना से संक्रमित हो गये हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। उन्होंने लिखा, "मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है और मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मुझे गले में खराश, खांसी, बुखार और थोड़ी थकान महसूस हो रही है।"

बोनी कपूर ने खुद किया क्वॉरैंटाइन

वलीमई के फाइनल पोस्ट प्रोडक्शन देखने चेन्नई गए बोनी कपूर कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक बोनी क्वॉरैंटाइन हैं। वे रिकवर होने के बाद भी चेन्नई में ही रुक सकते हैं। इसके पहले उनकी बेटियों खुशी और जान्हवी को भी कोरोना संक्रमण हो चूका है। और अभी दोनों ही होम क्वॉरैंटाइन हैं। वहीँ जान्हवी ने अपने रिकवर होने की खबर मंगलवार को सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन सभी के अलावा महानटी फेम कीर्ति सुरेश और मन की आवाज प्रतिज्ञा की एक्ट्रेस पूजा गौर भी कोरोना संक्रमित हैं। दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए यह जानकारी शेयर की है।

सीनियर कलाकारों ने दी कोरोना को मात

आपको बता दें,स्वर कोकिला लता मंगेशकर पूरी सावधानी बरतने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हुई। उनमे कोरोना के हल्के लक्षण दिखे हैं, जिसके चलते उन्हें सावधानी रखते हुए मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है। लता मंगेशकर से पहले भी इंडस्ट्री के कई सीनियर कलाकार कोविड की चपेट में आ चुके हैं, जिनमें से कुछ ने कोरोना को मात भी दी है। जिनमे पॉपुलर एक्टर रहे मोहन जोशी भी बीते साल कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं। एक्टर पॉजिटिव होने से पहले ही वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके थे। सीनियर एक्टर किरण कुमार भी साल 2020 में कोरोना की चपेट में आ चुकें हैं। एक्टर ने होम आइसोलेशन में रहते हुए कोरोना को मात दी थी। वहीँ एक जमाने के मशहूर विलेन रहे प्रेम चोपड़ा भी नए साल में कोविड संक्रमित हो चुके हैं। प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी की रिपोर्ट की पॉजिटिव आने पर उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था।

Related Links