बॉली-पॉली

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो

सामंथा ने वरुण धवन के साथ सिटाडेल की शूटिंग शुरू की

इंडियन आइडल 13 में ऋषि सिंह ने रहमान को किया प्रभावित

इंडियन आइडल 13 में ऋषि सिंह ने रहमान को किया प्रभावित

फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी और संगीतकार एआर रहमान का स्वागत करने को तैयार


सन्नी देओल ने पोस्टर शेयर कर लिखा, हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा

सन्नी देओल ने पोस्टर शेयर कर लिखा, हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा

खबरिस्तान नेटवर्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल की आने वाली फिल्म गदर 2 , 11 अगस्त को रिलीज होगी। अनिल शर्मा के निर्देशन में बन रही सन्नी देओल - अमीषा पटेल की आने वाली फिल्म 'गदर 2' फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है। सन्नी देओल ने फिल्म गदर 2 का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। सन्नी देओल ने 'गदर 2' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा। इस स्वतंत्रता दिवस पर हम आपके लिए इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म का सीक्वल ला रहे हैं। 'गदर 2' इस साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।”

https://webkhabristan.com/bolly-poly/sunny-deol-shared-the-poster-of-film-gadar-2-18972
फिल्म पठान अच्छा काम कर रही है, ऐसी फिल्में चलनी चाहिएः कंगना रनौत 

फिल्म पठान अच्छा काम कर रही है, ऐसी फिल्में चलनी चाहिएः कंगना रनौत 

खबरिस्तान नेटवर्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शाहरूख खान की फिल्म पठान की तारीफ की है। यशराज बैनर तले बनी सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका है।यह फिल्म आज हिंदी ,तमिल और तेलुगु में रिलीज हो गयी है। कंगना रनौत ने फिल्म पठान की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि फिल्म पठान निश्चित रूप से काम करे और ऑडियंस इसे खूब पसंद करे। कंगना रनौत ने कहा, 'पठान अच्छा कर रही है। ऐसी फिल्में चलनी चाहिए और मुझे लगता है कि जो हमारे हिंदी सिनेमा वाले पीछे रह गए हैं, हर इंसान अपने लेवल पर कोशिश कर रहा है। मुझे लगता है कि इस तरह की फिल्में चलनी चाहिए।

https://webkhabristan.com/bolly-poly/film-pathan-is-doing-good-work-such-films-should-go-on-kangana-ranaut-18969

'किसी का भाई किसी की जान' में जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे सलमान खान 

खबरिस्तान नेटवर्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर रिलीज हो गया है। किसी का भाई किसी की जान के टीजर में सलमान जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे है। किसी का भाई किसी की जान' का टीजर काफी धमाकेदार है। किसी का भाई किसी की जान का प्रोडक्शन सलमान खान के ही प्रोडक्शन हाउस ने किया है। यह एक एक्शन पैक्ड फिल्म है, जिसे फरहाद सम्जी ने निर्देशित किया है। सलमान खान के अलावा इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर की भी अहम भूमिका हैं। यह फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है।

https://webkhabristan.com/bolly-poly/salman-khan-will-be-seen-doing-tremendous-action-in-kisi-ka-bhai-kisi-ki-jaan-18966
शिल्पा शेट्टी ने इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग पूरी की

शिल्पा शेट्टी ने इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग पूरी की

खबरिस्तान नेटवर्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपनी आने वाली वेबसीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग पूरी कर ली है। बॉलीवुड फिल्मकार रोहित शेट्टी इंडियन पुलिस फोर्स बना रहे हैं। इस वेबसीरीज में शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे। शिल्पा इन दिनों इंडियन पुलिस फोर्स की आखिरी शूटिंग के लिए हैदराबाद में थी। इसी बीच शिल्पा ने सोशल मीडिया पर वीडियो किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को बताया की उन्होंने शूटिंग पूरी कर ली है। इस वीडियो में शिल्पा, रोहित शेट्टी और पूरी टीम के साथ वॉक करते हुए नजर आ रही हैं। इंडियन पुलिस फोर्स प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, 'सफर का खत्म होना अच्छा है पर कभी कभी ये सफर ही है जो मायने रखता है। इस सफर को इतना यादगार बनाने के लिए @रोहितशेट्टीप्रोडक्शनस टीम का धन्यवाद। यह #इंडियन पुलिस फोर्स पर एक रैप है। मैं अब अपनी बकेट लिस्ट में एक टिक और जोड़ सकती हूं। कुछ कारों और हड्डियों के टूटने के बाद हम पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हैं'। इंडियन पुलिस फोर्स प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

https://webkhabristan.com/bolly-poly/shilpa-shetty-wraps-up-shooting-for-indian-police-force-18965
पठान ने बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल, 300 शो बढ़ाए गए 

पठान ने बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल, 300 शो बढ़ाए गए 

खबरिस्तान नेटवर्क, मुंबई। विवादों में घिरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पठान' सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है और फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म का पहला शो देखने के बाद दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आयी है और उनका कहना है कि 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी और फिल्म के पहले शो के बाद एग्जीबिटर्स को 300 स्क्रीन बढ़ानी पड़ीं। जो कि अभूतपूर्व कदम है। इस तरह से अब 8000 स्क्रीन पर शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' दिखाई जा रही है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम भूमिका में फिल्म पठान हिंदी, तमिल और तेलुगु प्रारूपों को मिलाकर अब दुनिया भर में कुल 8000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। इस में 5,500 घरेलू स्क्रीन और 2,500 स्क्रीन शामिल है। यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में किसी हिंदी फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज है। शाहरुख खान की फिल्म को देश और विदेश में 7700 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। फिल्म 'पठान' आदित्य चोपड़ा के महत्वाकांक्षी जासूस ब्रह्मांड का एक हिस्सा है और इसमें सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम भूमिका निभा रहे हैं।

https://webkhabristan.com/bolly-poly/pathan-rocked-the-box-office-300-shows-extended-18964
पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है

पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है 'कुछ खट्टा हो जाए'   

खबरिस्तान नेटवर्क, मुंबई। गुरु रंधावा- सई मांजरेकर स्टारर फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' की शूटिंग पूरी हो गई है। कुछ खट्टा हो जाए पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में अनुपम खेर, गुरु रंधावा, सई एम मांजरेकर, इला अरुण, परितोष त्रिपाठी, अतुल श्रीवास्तव और परेश गनात्रा प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' की शूटिंग पूरी हो गयी है। 'कुछ खट्टा हो जाए' की शूटिंग आगरा में की गयी है। सिंगर गुरु रंधावा इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। कुछ खट्टा हो जाए, 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है और एक दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों को तरोताजा करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म के कलाकार सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म निर्माता ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने के सिलसिले में मुंबई में एक पार्टी का आयोजन किया जहाँ पर फिल्म से जुड़े कलाकार भी मौजूद थे।

https://webkhabristan.com/bolly-poly/kuch-khatta-ho-jaye-is-a-family-comedy-film-18913
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की ट्विटर पर की वापसी

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की ट्विटर पर की वापसी

खबरिस्तान नेटवर्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विटर पर वापसी कर ली है। कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट वर्ष 2021 में सस्पेंड हो गया था लेकिन अब फिर से उनके अकाउंट को रिस्टोर कर लिया गया है। कंगना ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी। कंगना ने ट्वीट करके कहा है कि उन्हें दोबारा इस प्लेटफॉर्म पर आकर अच्छा लग रहा है। कंगना ने एक के बाद कई ट्विट किए। उन्होंने सबसे पहले अपने फैंस को कमबैक की बात बताई, उसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग खत्म होने की पुष्टि की। उन्होंने लिखा, 'फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग सफलता पूर्वक खत्म हो गई है।

https://webkhabristan.com/bolly-poly/bollywood-actress-kangana-ranaut-returns-to-twitter-18911

'कभी खुशी कभी गम' में एक साथ नजर आएंगे प्रदीप पांडे चिंटू-आम्रपाली दुबे

खबरिस्तान नेटवर्क, मुंबई। भोजपुरी अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू, अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी स्टारर 'कभी खुशी कभी गम' की शूटिंग शुरू हो गई है। रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले पारिवारिक फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का निर्माण किया जा रहा है, जिसकी शूटिंग मुंबई में शुरू हो गयी है। इस फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल ने कहा कि फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' खूबसूरत पटकथा पर बनने वाली एक शानदार फिल्म है। इस फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा के ग्राफ को आगे बढ़ाने का काम करेगी। उन्होंने दावा किया कि फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' अब तक की सबसे बड़ी सामाजिक और पारिवारिक फिल्म होगी। फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने कहा कि यह फिल्म दर्शकों से खुद को जोड़ने में पूरी तरह सक्षम होगी। बात कहानी की हो, या संवाद की, या स्क्रीनप्ले की और फिर संगीत की हर मोर्चे पर हमारे फिल्म खास होने वाली है, जिसे हम कह सकते हैं कि हमारी फिल्म दर्शकों के लिए फुल इंटरटेनमेंट और पैसा वसूल मनोरंजन देने वाली है। चिंटू और आम्रपाली इन दिनों भोजपुरी स्क्रीन के सबसे डिमांडिंग कलाकार हैं। उससे भी ज्यादा हमारी फिल्म की कहानी में फिट आते हैं, जो आपको जब फिल्म रिलीज होगी तब पर्दे पर भी देखने को मिलेगी। फिल्म की कहानी नन्हे पांडे ने लिखी गौरतलब है कि फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के सह निर्माता डॉक्टर संदीप उज्जवल और सुशांत उज्जवल हैं। एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर महेश उपाध्याय हैं। कहानी नन्हे पांडे ने लिखी है। इस फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू, आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी के साथ, कुणाल सिंह, सुजान सिंह, बृजेश त्रिपाठी, पल्लवी कोली, सूर्या द्विवेदी, बबलू खान, सुजीत भट्ट प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म के संगीतकार ओम झा हैं।

https://webkhabristan.com/bolly-poly/pradeep-pandey-chintu-amrapali-dubey-will-be-seen-together-in-kabhi-khushi-kabh-18907