बॉली-पॉली

बीस साल बाद गदर 2 में दिखेगी सनी देओल-अमिषा पटेल की जोड़ी

बीस साल बाद 'गदर 2' में दिखेगी सनी देओल-अमिषा पटेल की जोड़ी

सिनेमाघरों में 2022 में होगी फिल्म रिलीज़

आजकल कहां हैं मोहब्बतें फेम जुगल हंसराज एक्टिंग छोड़ कर रहे ये काम

आजकल कहां हैं मोहब्बतें फेम जुगल हंसराज, एक्टिंग छोड़ कर रहे ये काम

जुगल हंसराज भले ही आज फिल्मों में सक्रिय न हों, लेकिन फिर भी वो खुद को पूरी तरह से बिजी रखते हैं


जेल में कैदी नं. 956 हैं आर्यन खान, घर से पहुंचा 4500 रुपये का मनी ऑर्डर

जेल में कैदी नं. 956 हैं आर्यन खान, घर से पहुंचा 4500 रुपये का मनी ऑर्डर

वेब ख़बरिस्तान, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग्स मामले में फंसे हुए हैं। आर्यन को मुंबई के आर्थर रोड जेल में रखा गया है। पहले उन्हें क्वारंटाइन बैरक दिया गया था, लेकिन अब वह नार्मल बैरक में आ गए हैं और उन्हें अपना कैदी नंबर भी थमा दिया गया है। क्रूज शिप केस में आर्यन खान की जमानत की सुनवाई 20 अक्टूबर तक टल गई है। यह सुनवाई 14 अक्टूबर को मुंबई के सेशंस कोर्ट में हुई थी। सुनवाई के दौरान आर्यन खान के वकील ने रिहाई की मांग की, हालांकि कोर्ट ने 20 तारीख को अपना फैसला सुनाने की बात कही। आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में 956 कैदी नंबर दिया गया है। जेल में रहते हुए यही उनकी पहचान होगी और इसी से उन्हें बुलाया जाएगा। सभी ट्रायल वाले कैदियों को नंबर दिया जाता है और इसीलिए आर्यन खान को भी नंबर मिला है। आर्यन खान को जेल की कैंटीन से खाना खाने के लिए उनके परिवार से मनी ऑर्डर मिला है। परिवार ने 11 अक्टूबर को आर्यन के लिए 4500 रुपये भेजे हैं। जेल के नियमों के अनुसार, एक कैदी को एक महीने में सिर्फ 4500 रुपये का मनी ऑर्डर पाने की इजाजत है। आर्यन खान की रिहाई की बात करें तो 20 अक्टूबर से पहले यह होना मुश्किल है। वीरवार को सेशंस कोर्ट के जज वी वी पाटिल ने उनकी जमानत की सुनवाई की थी और मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया था। जज ने आर्यन खान की जमानत पर 20 अक्टूबर को फैसला सुनाने की बात कही थी। ऐसे में आर्यन खान 20 तारीख तक कहीं, किसी और कोर्ट में जमानत की अर्जी नहीं डाल सकते। बताया जा रहा है कि पिता शाहरुख खान को आर्यन के भविष्य की चिंता सता रही है। ऐसे में शाहरुख सो नहीं पा रहे हैं। वहीं गौरी खान का भी हाल बुरा है। कई सेलेब्स जैसे सलमान खान, करण जौहर और प्रीति जिंटा समेत अन्य शाहरुख और गौरी से मिलने पहुंचे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई से गोवा जाने वाली क्रूज शिप में छापेमारी के दौरान आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को हिरासत में लिया था। 2 अक्टूबर को तीनों को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था। किला कोर्ट ने एनसीबी को तीनों की कस्टडी दी थी, जिसमें आर्यन की व्हाट्सअप चैट को खंगाला। एनसीबी, आर्यन खान को छोड़ने के मूड में बिल्कुल नहीं है। 14 अक्टूबर की सुनवाई में एजेंसी ने आर्यन की जमानत का कड़ा विरोध किया है। एनसीबी का कहना है कि आर्यन खान का रिश्ता इंटरनेशनल ड्रग्स डीलिंग से हो सकता है।

https://webkhabristan.com/bolly-poly/prisoner-no-aryan-khan-is-956-money-order-of-rs-4500-reached-from-home-4252
शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के अधूरे म्यूजिक वीडियो का टाइटल हुआ

शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के अधूरे म्यूजिक वीडियो का टाइटल हुआ 'अधूरा', जल्द होगा रिलीज

वेब ख़बरिस्तान। बिग बॉस 13 विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुकला का 2 सितम्बर को निधन हो गया था। सिद्धार्थ और उनकी लेडी लव शहनाज गिल एक डांस नंबर पर काम कर रहे थे जो सिद्धार्थ के निधन के बाद अधूरा रह गया था। मगर अब मेकर्स इसे टाइटल बदलकर रिलीज करने की तैयारी में है। सारेगामा ने ट्विटर पर लिखा, एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी के साथपहले इसका टाइटल हैबिट था निधन से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के साथ एक डांस नंबर की शूटिंग की थी जिसका टाइटल 'हैबिट' रखा गया था। सारेगामा म्यूजिक लेबल के गाने की शूटिंग लगभग पूरी हो गई थी, इसके बावजूद इसे जल्द पूरा कर रिलीज किया जाएगा। गाने को आर्को ने लिखा है जिसे श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। सारेगामा म्यूजिक लेबल ने गाने को जल्द रिलीज करने की अनाउंसमेंट कर दी है। सारेगामा ने ट्विटर पर लिखा, एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी के साथ। अधूरा जल्द आ रहा है। शहनाज गिल की फिल्म 15 अक्टूबर को होगी रिलीज़ हाल ही में शहनाज गिल अपनी अपकमिंग फिल्म हौसला रख का प्रमोशनल शूट किया है। ये फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, जिसमें शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा लीड रोल में हैं।

https://webkhabristan.com/bolly-poly/shahnaz-and-siddharth-shuklas-unfinished-music-video-titled-adhura-4239
शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन को नहीं मिली बेल, अब 20 अक्टूबर को सुनवाई

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन को नहीं मिली बेल, अब 20 अक्टूबर को सुनवाई

वेब ख़बरिस्तान,मुंबई। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आरोपी आर्यन को बेल नहीं मिल पाई और वे फिलहाल जेल में ही रहेंगे। मुंबई के स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट की ओर से वीरवार को इस मामले की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया गया है। अगली सुनवाई के लिए 20 अक्टूबर की तारीख तय की गई है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीचा को भी 20 तारीख तक जेल में ही रहेंगे। इस मामले में ड्रग्‍स की जब्ती हुई है आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कहा कि मैं हाईकोर्ट में शौविक चक्रवर्ती के फैसले का एक भाग पढ़ना चाहता हूं। उस मामले में तर्क दिया गया था कि ड्रग्‍स की कोई जब्‍ती नहीं हुई, लेकिन हमारे मामले में जब्‍ती हुई है। हाई कोर्ट ने अपने फैसले में माना था कि आरोपी जांच में एक महत्वपूर्ण कड़ी था और यह कि वहां पैसों का लेनदेन था। अदालत ने माना था कि NDPS के तहत सभी जमानती अपराध गैर जमानती हैं। कोर्ट ने कहा था कि अगर कोई रिकवरी नहीं हुई तो भी आप ड्रग डीलर्स के संपर्क में थे, इसलिए जमानत नहीं दी जा सकती। मौजूदा मामले में ड्रग डीलर हैं आचित और शिवराज, जिनके संपर्क में आरोपी थे।

https://webkhabristan.com/bolly-poly/shahrukh-khans-son-aryan-did-not-get-bail-now-hearing-on-october-20-4241
अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को ईडी ने भेजा समन, पढ़िए क्या है मामला

अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को ईडी ने भेजा समन, पढ़िए क्या है मामला

वेब ख़बरिस्तान। अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। नोरा दिल्ली स्थित ईडी के दफ्तर पहुंच गई हैं, जबकि जैकलीन से 15 अक्टूबर को पूछताछ होगी। दरअसल इन दोनों से सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ की ठगी और फिरौती के मामले में पूछताछ की जानी है। हालाँकि इससे पहले जैकलीन को तलब किया गया था, मगर वह ईडी के सामने पेश नहीं हुईं थी। इसके बाद ईडी द्वारा पूछताछ को पोस्टपोन कर दिया गया था। यह है पूरा मामला यह मामला दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में सुकेश और अन्य के खिलाफ कथित आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और करीब 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली को लेकर दर्ज एफआईआर पर आधारित है। ईडी ने छापेमारी के बाद कहा था कि सुकेश चंद्रशेखर इस धोखाधड़ी का मास्टरमाइंड है। वह 17 साल की उम्र से अपराध की दुनिया का हिस्सा रहा है। ईडी ने 24 अगस्त को सुकेश के चेन्नई में सी-फेसिंग बंगला सीज किया था। उसके बंग्ले से 82.5 लाख रुपये नगद, 2 किलोग्राम सोना और एक दर्जन से अधिक लग्जरी कारों को जब्त किया था। ईडी प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत जैकलीन का बयान भी दर्ज कर चुकी है।

https://webkhabristan.com/bolly-poly/ed-summons-actress-nora-fatehi-and-jacqueline-fernandez-4237
रामगोपाल वर्मा फिर विवादों में - देवी मैसम्मा पर शराब चढ़ा कर लिखी ये बात  

रामगोपाल वर्मा फिर विवादों में - देवी मैसम्मा पर शराब चढ़ा कर लिखी ये बात  

वेब ख़बरिस्तान, मुंबई। रामगोपाल वर्मा फिर विवादों में हैं। अपकमिंग फिल्म कोंडा की शूटिंग शुरु करने से पहले वे वारंगल के मैसम्मा देवी मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे। कुछ रिवाजों को पूरा करने के बाद रामू ने वहां की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, मगर भाषा विवाद बढ़ाने वाली ही रखी। फोटो शेयर कर लिखा – चियर्स सोशल मीडिया पोस्ट में रामू ने लिखा- हालांकि मैं केवल वोदका पीता हूं, लेकिन मैंने देवी मैसम्मा को व्हिस्की पिलाई। एक और फोटो शेयर करते हुए रामू ने लिखा- चीयर्स। दरअसल राम गोपाल वर्मा की यह फिल्म 'कोंडा' तेलंगाना के राजनेताओं कोंडा मुरली और कोंडा सुरेखा पर बेस्ड है। 'कोंडा' की बात करें तो फिल्म में आदिथ अरुण और इरा मोर मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग वारंगल में होगी। राम गोपाल ने वारंगल में एक रैली की योजना बनाई थी, मगर पुलिस ने इसकी अनुमति देने से इनकार कर दिया।

https://webkhabristan.com/bolly-poly/ram-gopal-varma-wrote-this-thing-after-offering-liquor-to-goddess-maisamma-4218
नागिन का किरदार निभा चुकी मौनी रॉय ने सिंपल से लहंगे में किया फ्लॉन्ट

नागिन का किरदार निभा चुकी मौनी रॉय ने सिंपल से लहंगे में किया फ्लॉन्ट

वेब ख़बरिस्तान। नागिन का किरदार निभा चुकी मौनी रॉय अक्सर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हुई नजर आती रहती हैं रहती हैं। उनका कमाल का फैशन सेंस हर किसी को भाता है। आपको बता दें मौनी इन दिनों अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन में बिजी हैं। सोशल मीडिया पर साझा की फोटोज मौनी अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें साझा करती हैं। मौनी ने हाल ही में व्हाइट क्रीम कलर का लहंगा पहने कुछ फोटोज शेयर की जिसमे वह कमाल की नजर आ रही हैं। इन फोटोज में मौनी बला की खूबसूरत लग रही हैं। डिज़ाइनर लहंगा पहन किया फ्लॉन्ट मौनी इन दिनों अपनी अपकमिंग म्यूजिक वीडियो जोड़ा के प्रमोशन में लगी हुई हैं। आपको बता दें मौनी ने रॉ मैंगो के डिजाइनर हाउस का डिजाइनर लहंगा पहन फोटोशूट करवाया है। रॉ मैंगो अपने ऑफबीट डिजाइन के लिए काफी फेमस है। यह क्रीम कलर का लहंगा मौनी पर खूब फब रहा है। शिमरी व्हाइट क्रीम लहंगे के साथ लॉन्ग स्लीव्स का ब्लाउज काफी ट्रेंडी लुक दे रहा है। मौनी ने इसके साथ दुपट्टा कैर्री किया हुआ है। दुपट्टे में कढ़ाई की गई है। लहंगे के साथ किया है लाइट मेकअप मौनी ने इस लहंगे के साथ बालों को कर्ल लुक दिया है और खुला छोड़ा हुआ है। मौनी ने ट्रेडिशनल स्टेटमेंट गोल्ड इयररिंग्स, बैंगल्स, चोकर और नेकलेस से अपने लुक को कम्पलीट किया है। इतना ही नहीं पूरी लुक के साथ लाइट मेकअप को तवज्जो दी है जिसमे न्यूड आईशैडो, हल्की पिंक लिपस्टिक, मस्कारा और चीक्स को हाइलाइट किया है।

https://webkhabristan.com/bolly-poly/mouni-roy-who-played-the-role-of-naagin-flaunted-her-simple-lehenga-4212
बॉलीवुड स्टार ईशा गुप्ता ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड स्टार ईशा गुप्ता ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें

वेब ख़बरिस्तान। बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेस हैं जो अपनी बोल्ड अदाओं और लटके झटकों से लोगों का दिल जीत चुकी हैं। आये दिन ऐसी किसी न किसी हसीना की फोप्त वायरल होती रहती है। हाल में ईशा गुप्ता में अपनी बोल्ड अदाओं से अपने फैन्स के दिलों की धडकनों को बढ़ा दिया है। हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपने एक फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर कर सभी को झटका दिया है। ईशा ने कराया बोल्ड फोटोशूट हाल ही में ईशा ने एक फोटोशूट करा या है, जिसकी तस्वीरें ईशा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैन्स के दिलों की धडकनों को तेज कर दिया है। दरअसल, ईशा ने शर्मोहया का पर्दा उतार अपनी बालकनी में टॉपलेस फटोशूट करवा कर लोगों के पसीने निकाल दिए हैं। ब्लू डेनिम के साथ टॉपलेस ईशा ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर सभी को हैरत में डाल दिया है। ईशा ने सिर्फ ब्लू डेनिम कैरी की है। वह कैमरे के सामने पीठ कर खड़ी हुई हैं। यह फोटोज देख उनके फैंस मदहोश हो रहे हैं। उनके फैन्स ने कमेंट्स में लिखा है wow, तो किसी ने हार्ट वाली इमोजिस भेजी हैं। कैसे हुई थी बॉलीवुड में एंट्री काम की बात करें तो ईशा ने जन्नत 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद वह फिल्म 'राज 3' में भी नजर आ चुकी हैं। उन दिनो ईशा के बोल्ड अवतार को देख डायरेक्टर महेश भट्ट ने तो उन्हें हिन्दुस्तान की एंजेलीना जोली की भी उपाधि दे डाली थी। आपको बता दें ईशा हाल ही में टीवी सीरीज 'नकाब' में नजर आ चुकी हैं।

https://webkhabristan.com/bolly-poly/bollywood-star-esha-gupta-got-topless-photoshoot-done-pictures-went-viral-4204
नुसरत जहां ने कर ली है यश दासगुप्ता के साथ शादी !  बर्थ डे केक पर लिखवाया ये

नुसरत जहां ने कर ली है यश दासगुप्ता के साथ शादी !  बर्थ डे केक पर लिखवाया ये

वेब ख़बरिस्तान, मुंबई। बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में यश दासगुप्ता के जन्मदिन पर सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें उन्होंने केक पर यश के लिए हस्बैंड और फादर जैसे शब्द लिखे हैं। उन्होंने यश का बर्थ-डे सेलिब्रेट करते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। नुसरत और यश इसी साल 26 अगस्त को एक बेटे ईशान के पेरेंट्स बने हैं। हालाँकि पहले नुसरत ने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा नहीं था मागर सोशल मीडिया पर बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट वायरल हो गया जिसमें बच्चे के पिता का नाम यश दासगुप्ता ही लिखा था। एक इंटरव्यू में भी नुसरत ने दिया था ये जवाब पिछले दिनों नुसरत जहाँ से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्हें और यश को इस बात को लेकर निगेटिव रिएक्शन झेलने पड़े कि वो बिन शादी किए ही मां-बाप बन गए। इस पर नुसरत ने कहा कि ये सब इस तरह नहीं भी हो सकता है। क्या लोगों को पता है कि ये बच्चा शादी के बाद हुआ है या बिन शादी के? उन्होंने कहा कि हम चीजों के बारे में खुलेआम बोलते नहीं इसका मतलब ये नहीं है कि जो कहा जा रहा है वो सच हो। जिंदगी की सबसे बड़ी मुश्किल पार की यश दासगुप्ता के साथ रिश्ते का स्टेटस पूछने पर नुसरत ने कहा, हम अच्छे दौर में हैं। हमने ज़िंदगी की सबसे बड़ी मुश्किल को पार कर लिया है। सिर्फ प्यार के बल पर, बहुत ज्यादा एक-दूसरे को न जानते हुए भी हम एक बच्चे के पेरेंट्स बन गए, ये एक बहादुरी का काम है। मैं खुश हूं कि हमने इसे कर दिखाया। केक पर यश के लिए हस्बैंड और फादर जैसे शब्द लिखे हैंनुसरत ने निखिल के साथ शादी को अमान्य करार दिया नुसरत जहाँ कुछ समय पहले पति निखिल जैन के साथ विवादों के चलते सुर्खियों में आई थीं। दरअसल निखिल और नुसरत पिछले साल नवंबर से अलग रह रहे हैं। नुसरत ने मीडिया के सामने आते हुए निखिल के साथ अपनी शादी को अमान्य करार दे दिया था और उनपर अपने पैसों के गलत इस्तेमाल और धोखाधड़ी के आरोप लगाए थे। जबकि निखिल ने आरोपों पर कहा था कि शादी के बाद से ही नुसरत के व्यवहार में बदलाव आ गया था। नुसरत ने उनसे काफी पैसे उधार लिए थे। निखिल ने ये भी कहा कि बार-बार शादी रजिस्टर करवाने की बात कहने के बावजूद नुसरत ने उनकी बात नहीं सुनी और आनाकानी करते हुए इसे टालती रहीं।

https://webkhabristan.com/bolly-poly/nusrat-jahan-has-married-yash-dasgupta-this-is-written-on-the-birthday-cake-4192